दिल्ली पुलिस ने किया ऑनलाइन ठगों का पर्दाफाश, झारखंड से 14 गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस ने किया ऑनलाइन ठगों का पर्दाफाश, झारखंड से 14 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने ऑनलाइन धोखाधड़ी के इल्जाम में मंगलवार को झारखंड के जामताड़ा से 14 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस अभी, इन आरोपियों से पूछताछ कर इनकी ठगी के शिकार हुए लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, जामताड़ा में छापेमारी की गई, जहां से इन 14 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। 

पुलिस ने कहा कि उन्होंने बैंक अधिकारियों को शिकार बनाया और कभी-कभी ई-शॉपिंग कंपनियों से ऑफर देने का झांसा दिया। पुलिस के मुताबिक, अरेस्ट किए गए 14 आरोपियों में मुख्य संदिग्ध गुलाम अंसारी और अल्ताफ भी शामिल हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपियों के पास से दो करोड़ रुपये की संपत्ति और 20 लाख रुपये की एसयूवी बरामद हुई है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ कर 24 वर्षीय एक व्यक्ति और 11 महिलाओं को अरेस्ट किया था। इन पर एक योजना के माध्यम से कम ब्याज दरों पर पर्सनल लोन देकर लोगों को ठगने का इल्जाम है। 

पुलिस के अनुसार, कॉल सेंटर चलाने वाले आरोपियों ने 'प्रधानमंत्री ऋण योजना' नाम की एक फर्जी योजना के तहत सस्ते कर्ज की पेशकश कर लोगों से ठगी की। इस गिरोह के मास्टरमाइंड की शिनाख्त नांगलोई के रहने वाले दीपक सैनी के रूप में की गई है। 

किराए का मकान लेकर सेक्स रैकेट चला रहे थे बदमाश, अचानक पहुंची पुलिस और...

अय्याश फौजी! पोस्टिंग के साथ ही बदलता था बीवी, ऐसे खुला 4 शादियों का राज'

प्यार का चक्कर छोड़कर करियर पर ध्यान दो...' बोलकर फांसी के फंदे पर झूला परमजीत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -