अजीबोगरीब लूटपाट: चोरों ने गन की नोक पर घर से चुराए इतने लाख, फिर बुजुर्ग महिला के साथ किया ये काम
अजीबोगरीब लूटपाट: चोरों ने गन की नोक पर घर से चुराए इतने लाख, फिर बुजुर्ग महिला के साथ किया ये काम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद की एक पॉश कालॉनी में लूट की चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां राजनगर में सेक्टर-9 पुलिस थाने से 50 मीटर दूर पूर्व महापौर आशु वर्मा के रिश्तेदार की कोठी में घुसकर 4 नकाब पोशों ने असलहों के बल पर 
चोरी को अंजाम दिया, इतना ही सबसे हैरानी की बता तो यह थी की उन चोरों ने जाते वक़्त बुजुर्ग महिला को 500 रुपए देकर पैर छूए और उनसे माफी मांगी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। जिसके साथ 6 माह बाद पैसा लौटाने का वादा भी किया।

ताला तोड़ घर में घुसे चोर: जहां इस बात का पता चला है कि पूर्व मेयर आशु वर्मा की कोठी के पास बुजुर्ग दंपती सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा निवास करते है। सुरेंद्र वर्मा पूर्व महापौर के रिलेटिव के मामा लगते हैं। मंगलवार तड़के ढाई बजे के करीब दीवार कूदकर बदमाश कोठी में घुस गए उन्होंने गैस कटर से साइड वाले दरवाजे का ताला भी काट दिया जिसके बाद दूसरे दरवाजे का शीशा तोड़कर लॉबी में आ घुसे। एक बदमाश के हाथ में तमंचा और तीन बदमाशों के हाथ में धारदार हथियार थे। दंपती को बंधक बनाकर बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए और चार लाख के जेवर लूट लिए।

बदमाशों के दोनों के फोन लेकर स्विच ऑफ कर दिए पीड़ित महिला ने कहा कि, तड़के साढ़े तीन बजे लाबी में रोशनी दिखी और आहट सुनाई दी। लाबी का बल्ब जलाया तो चार नकाबपोश अलमारी का सारा सामान उथल पुथल कर दिया। मुझे देखकर चारों मेरी ओर दौड़े और मुझे शांत रहने का इशारा करने लगे। वे मुझे चाकू दिखाते हुए कमरे में ले गए। उन्होंने कहा कि, बदमाशों के दोनों के फोन लेकर स्विच ऑफ किया। सुरेंद्र को गन प्वाइंट पर लेकर एक बदमाश बोला कि 2 लाख रुपये दो। अरुणा ने मना किया तो बोला कि मेरा आपरेशन होना है.. मुझे रुपये की आवश्यकता है।

दंपति ने सर्जरी के लिए निकाले थे पैसे: जहां इस बारें अरुणा का बोलना है कि चारों जींस टीशर्ट पहने थे। उनकी भाषा बदमाशों वाली नहीं थी। उन्हें चारों ड्रग एडिक्ट की तरह लग रहे थे। अरुणा ने कहा कि, मंगलवार को सुरेंद्र का मोतियाबिंद का आपरेशन होना था। शुक्रवार वह बैंक से 100000 रुपये सर्जरी के लिए लाई थीं। उनकी आंख खुलने से पहले बदमाश बाकी तीनों कमरों को खंगालकर पैसे को चुरा चुके थे। जिसके उपरांत उन्होंने बेडरूम से गहने भी निकाल लिए।

यूपी से एमपी तक कई राज्यों में आज से बजी स्कूल की घंटी, इन गाइडलाइंस का करना होगा पालन

स्कूल चले हम... दिल्ली-यूपी में आज से शुरू हुईं कक्षाएं, 50 फीसद छात्रों के साथ खुले विद्यालय

क्या महाराष्ट्र में कभी भी खत्म नहीं होगा कोरोना का कहर, हर दिन सामने आ रहे संक्रमण के नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -