यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम, भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ सलमान-अली और रिज़वान गिरफ्तार
यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम, भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ सलमान-अली और रिज़वान गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक घर में से बड़े पैमाने पर विस्फोटक सामान बरामद हुआ है। घर में सुतली बम से लेकर बारूद और गंधक भी बरामद हुआ है, जो तबाही मचाने के लिए पर्याप्त है। पुलिस सारा विस्फोटक सामान जब्त करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपितों से विस्फोटक सामान के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है।

मामला मनकापुर कोतवाली के मोहल्ला शीतलापुरी के निकट का है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की देर शाम पुलिस को एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री होने की जानकारी मिली। कोतवाल मनोज कुमार राय और SI वीरबल की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ इरफान मोबाइल शाप के पीछे शिव कुमार साहू पुत्र भगौती प्रसाद साहू के घर पर रेड मारी। इस दौरान मौके से एक कुंटल सुतली, 5 बोरा सुतली बम, 30 किलो बारूद, 30 किलो गंधक, 5 किलो एल्मुनियम पाउडर, सैकड़ो लाइटर रॉड आदि फिस्फोटक पदार्थ जब्त किया गया।

बताया जाता है कि किराये पर मकान लेकर यह गैरकानूनी कार्य किया जा रहा था। मौके पर ही सलमान पुत्र समीद अली,किस्मत अली पुत्र अकबर अली निवासी ग्राम करौंदी, रिजवान निवासी ग्राम भिटौरा थाना मनकापुर को गिरफ्तार किया गया है। कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि विस्फोटक माल बरामद कर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। इस मामले में FIR दर्ज की गई है।

असम में कितना गहरा घुस चुका है आतंकवाद ! लगातार हो रही धरपकड़, 2 और जिहादी गिरफ्तार

पंजाब में पकड़ाई ड्रग्स तो गुजरात सरकार पर बरसे CM केजरीवाल, जानें पूरा मामला

सुप्रीम कोर्ट में 'हिजाब मामले' की सुनवाई आज, जज को मिली 'हत्या' की धमकी !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -