पंजाब में पकड़ाई ड्रग्स तो गुजरात सरकार पर बरसे CM केजरीवाल, जानें पूरा मामला
पंजाब में पकड़ाई ड्रग्स तो गुजरात सरकार पर बरसे CM केजरीवाल, जानें पूरा मामला
Share:

अमृतसर: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने ड्रग्स तस्करी को लेकर गुजरात सरकार पर हमला बोला है। केजरीवाल ने सरकार पर आरोप लगाया है कि पंजाब में गुजरात से ड्रग्स लाई जा रही है। शीर्ष पदों पर आसीन लोगों की सांठगांठ के चलते ड्रग्स तस्करी का ये धंधा फलफूल रहा है। दरअसल, रविवार को पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर में एक ट्रक से 38 किलोग्राम हेरोइन पकड़ी गई थी। इस सिलसिले में दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया। बताया गया है कि यह ड्रग्स गुजरात से पंजाब लाई गई थी।

सीएम केजरीवाल ने इसी मामले को लेकर गुजरात सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘गुजरात में इतने बड़े स्तर पे ड्रग्स कौन ला रहा है? इस धंधे का मालिक कौन है? सोचिए कितना (ड्रग) रोज बिना पकड़े निकल रहा होगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘क्या इतने बड़े स्तर पर ड्रग्स का धंधा शीर्ष पर बैठे लोगों की मिलीभगत के बिना संभव है?’ AAP के राष्ट्रीय संयोजक ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “आप देश के युवा को अंधकार में धकेल रहे हैं”।

पुलिस ने रविवार को एक बयान में बताया कि SBS नगर के महलों बाईपास पर ट्रक की चेकिंग की गई थी। इसी दौरान ट्रक के टूलबॉक्स में छिपाई गई 38 किलो हेरोइन बरामद हुई। लुधियाना क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एसपीएस परमार ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों की एक टीम ने SBS नगर के महलों बाईपास पर एक ट्रक को रोका था। इसी दौरान ट्रक से 38 किलो हेरोइन जब्त किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर और उसके साथी ने भागने का प्रयास किया, मगर पुलिसकर्मियों ने उन्हें तुरंत पकड़ लिया।

आरोपियों की शिनाख्त कुलविंदर राम और बिट्टू के रूप में हुई है। पुलिस को इनपुट मिला था कि एसबीएस नगर निवासी कुलविंदर, बिट्टू, राजेश कुमार और सोमनाथ हेरोइन तस्करी कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान कुलविंदर ने बताया कि राजेश ने उसे गुजरात के भुज से हेरोइन लाने के लिए कहा था। उसने बताया कि वह जनवरी में श्रीनगर से 30 किलोग्राम हेरोइन लाया था। पुलिस ने बताया कि उसके बाद वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से भी एक किलोग्राम हेरोइन लेकर आया था। पुलिस के अनुसार, राजेश और सोमनाथ को अभी अरेस्ट नहीं किया जा सका है। पुलिस ने आगे बताया कि राजेश पर कत्ल, नशीले पदार्थ की तस्करी करने और जालसाजी समेत 19 आपराधिक केस चल रहे हैं।

20 दिनों में अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे गुलाम नबी आज़ाद, खुद होंगे CM उम्मीदवार

2024 तक भाजपा का नेतृत्व करेंगे जेपी नड्डा, उसके बाद ये नेता संभालेंगे कमान

'TMC को लूट खा रहीं नुसरत जहाँ और मिमी चक्रवर्ती..', ममता के मंत्री ने खोली अपनी पार्टी की पोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -