किराना दूकान की आड़ में बेचता था चरस, 900 ग्राम ड्रग्स के साथ हमिद अंसारी गिरफ्तार

लखनऊ: नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान में उत्तर प्रदेश की शाहजहाँपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। थाना तिलहर पुलिस ने अन्तरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ 80 लाख मूल्य की चरस जब्त की है। इसके साथ ही पुलिस ने तस्कर हमीद अंसारी को भी अरेस्ट कर के जेल भेज दिया है। शाहजहाँपुर पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के मुताबिक, यह गिरफ्तारी 15 अक्टूबर 2021 को सुबह के वक़्त की गई है।

जिले में मादक पदार्थों की रोकथाम व मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ जारी अभियान में तिलहर पुलिस को मुखबिर द्वारा आरोपित हमीद की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए हमीद को 900 ग्राम चरस के साथ पकड़ लिया। गिरफ्तार हमीद के पास से बरामद हुई चरस ‘उच्च क्वालिटी’ की बताई जा रही है। हमीद को FIR क्रमांक 810/2021 के तहत 8/17 NDPS एक्ट के अंतर्गत सलाखों के पीछे भेजा गया है। आरोपित हमीद अंसारी के पिता का नाम इतवारी है, जो मोहल्ला नजरपुर, थाना तिलहर जिला शाहजहाँपुर का निवासी है।

पुलिस पूछताछ में आरोपित हमीद अंसारी ने बताया कि चरस की तस्करी नेपाल से होती है। उसने खुद उत्तर प्रदेश के पीलीभीत स्थित बीसलपुर से चरस खरीदने की बात कबूली है। गिरफ्तारी के वक़्त वह वहीं से चरस खरीद कर ला रहा था। हमीद ने बताया कि वो अपनी किराने की दुकान की आड़ में चरस की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर ऊँचे दामों पर बेचता था।

नाली को लेकर हुआ खूनी खेल, 2 लोगों की गई जान

MP: दशहरा पूजन के बाद मिठाईवाले ने किए हर्ष फायर, मासूम को लगी गोली

राजस्थान में 'शिक्षा का मंदिर' हुआ शर्मसार, 7वीं की छात्रा के साथ स्कूल में बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -