नाली को लेकर हुआ खूनी खेल, 2 लोगों की गई जान

पटना: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर थाना इलाके में पड़ोसियों के मध्य एक नाली को लेकर हुए झगड़े में खूब चाकूबाजी हुई, जिसमें दो व्यक्तियों की जांच चली गई और एक अन्य शख्स गंभीर तौर पर घायल हो गया। पुलिस के एक अफसर ने शुक्रवार को कहा कि बृहस्पतिवार की रात लगभग 11 बजे श्यामपुर क्षेत्र के रहने वाले जयनारायण प्रसाद तथा सुदीप प्रसाद के परिवार के मध्य नाली को लेकर झगड़ा हुआ। यह झगड़ा फिर हाथापाई एवं मारपीट में बदल गया। 

तत्पश्चात, दोनों तरफ खूब चाकूबाजी हुई, जिसमें दो व्यक्तियों की चाकू लगने से मौत हो गई। आदापुर के थाना प्रभारी संदीप कुमार ने कहा कि मृतकों में जयनारायण प्रसाद के बेटे ऋषि राज एवं सुदीप प्रसाद के बेटे प्रदीप कुमार सम्मिलित है। उन्होंने कहा कि प्रदीप का भाई चंदन कुमार पर भी चाकू से हमला किया गया है, जिससे वह गंभीर तौर पर घायल है। घायल स्थिति में उसे स्थानीय एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इसके साथ ही थाना प्रभारी ने बताया कि इस केस में दोनों पक्षों में से एक-एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। उन्होंने कहा कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार पड़ोसी हैं, जिसमें बीते बहुत दिनों से घर के बाहर गाड़ी धोने तथा पानी गिरने को लेकर झगड़ा होता रहता था।

MP: दशहरा पूजन के बाद मिठाईवाले ने किए हर्ष फायर, मासूम को लगी गोली

राजस्थान में 'शिक्षा का मंदिर' हुआ शर्मसार, 7वीं की छात्रा के साथ स्कूल में बलात्कार

मुंबई के रियल्टी और अन्य पर छापे के बाद आईटी विभाग ने 184 करोड़ रुपये के काले धन का लगाया पता

Most Popular

- Sponsored Advert -