राजस्थान में 'शिक्षा का मंदिर' हुआ शर्मसार, 7वीं की छात्रा के साथ स्कूल में बलात्कार
राजस्थान में 'शिक्षा का मंदिर' हुआ शर्मसार, 7वीं की छात्रा के साथ स्कूल में बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक छात्रा के साथ स्कूल में दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. राजस्थान में शिक्षा का मंदिर एक बार फिर कलंकित हुआ है. राजस्थान के झुंझुनू में सरकारी स्कूल की एक छात्रा के साथ स्कूल में ही बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. सातवीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

पीड़िता के परिवार वालों ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर शिकायत की, तब जाकर आरोपी प्रिंसिपल 31 साल के केशव यादव को अरेस्ट कर लिया गया. हालांकि, राजस्थान सरकार ने दुष्कर्म के आरोपी प्रिंसिपल केशव यादव पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है. आरोप ये भी है कि केशव बीते कई दिन से पीड़िता को अश्लील मैसेज भेज रहा था और छेड़-छाड़ करने का प्रयास कर रहा था. बताया जाता है कि जब छात्रा ने स्कूल में पढ़ाने वाली दो शिक्षिका को इस बारे में जानकारी दी, तो उन्होंने उल्टे छात्रा को ही धमकाना शुरू कर दिया. शिक्षिका ने ये बातें किसी और को नहीं बताने की धमकी दी और मोबाइल फोन लेकर अश्लील मैसेज डिलीट कर दिए. इस संबंध में थाना प्रभारी भजनलाल राम ने कहा कि प्रिंसिपल पर पहले भी लड़कियों के साथ गलत हरकत करने के इल्जाम लग चुके हैं. 

जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि एक दिन उसने पीड़िता को जल्दी बुलाकर स्कूल में ही दुष्कर्म किया. बाद में जब पीड़िता ने अपने चचेरी बहन और मां को सारी बात बताई तो 13 अक्टूबर को चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर इसकी जानकारी दी गई. अगले दिन 14 अक्टूबर को टीम छात्रा के गांव पहुंची और पीड़िता की काउंसलिंग करने के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

मुंबई में पकड़ाई 21 लाख की ड्रग्स, 40 साल का पेडलर गिरफ्तार

नमस्ते नहीं किया तो पीछे-पीछे घर तक आ गए लोग, कर दी फायरिंग

AIIMS के डॉक्टर ने किया अपनी महिला साथी का बलात्कार, पुलिस बोली- जल्द करेंगे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -