MP: दशहरा पूजन के बाद मिठाईवाले ने किए हर्ष फायर, मासूम को लगी गोली

ग्वालियर: बीते शुक्रवार रात को हर शहर में दशहरा पूजन हुआ और इसी लिस्ट में ग्वालियर भी शामिल रहा। हालाँकि यहाँ कुछ ऐसा हुआ जो चौकाने वाला रहा। जी दरअसल यहाँ पर दशहरा पूजन के बाद एक स्वीट्स शॉप के मालिक हर्ष फायर करने लगा। इसी बीच एक 12 साल की छात्रा फायर की चपेट में आ गई। बताया जा रहा है छात्रा के घुटने में एक गोली लगी है। मिली जानकारी के तहत छात्रा अपने पिता के साथ मिठाई खरीदकर जा रही थी, इसी बीच वह फायर की चपेट में आ गई। मिली खबर के अनुसार यह घटना शिंद के छावनी शान शौकत शॉप के बाहर की है। यहाँ से घायल छात्रा को पिता ने एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है।

बताया जा रहा है घटना के बाद से मिठाई दुकान का मालिक फरार है। जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायल छात्रा के बयान भी ले लिए हैं। इस समय पुलिस दुकान के संचालक को ढूंढ रही है। क्या है पूरा मामला- आपको बता दें कि नीरज गुप्ता पेशे से डॉक्टर हैं और अभी ग्वालियर में रहते हैं। वह इस समय यहाँ की गांधी नगर की अशोक कॉलोनी में रहते हैं। बीते शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे वो अपनी बेटी अभव्या को एक्टिवा से लेकर शिंदे की छावनी नदीगेट के सामने शान शौकत स्वीट्स शॉप पर मिठाई लेने आए थे।

यहाँ से जिस दौरान वह मिठाई लेकर वापस जा रहे थे उसी दौरान स्वीट्स शॉप के संचालक नीरज शिवहरे द्वारा पूजन के बाद अपनी राइफल से एक के बाद एक दो फायर किए। इसी बीच एक गोली हवा में गई, वहीं दूसरी गोली अभव्या के घुटने में जाकर लगी। जैसे ही गोली छात्रा को लगी वैसे ही दुकानदार शटर डाउन कर फरार हो गया। वहीं घायल छात्रा को उसके पिता ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अब छात्रा की तबीयत खतरे से बाहर है।

दुर्गा विसर्जन में जा रहे कई लोगों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला, 4 की मौत, 16 घायल

महाराष्ट्र: फर्नीचर मार्केट में लगी आग, चपेट में 50 से ज्यादा गोदाम

तेलंगाना में मौसम बदल सकता है अपना मिजाज, हो सकती है झमाझम बारिश

Most Popular

- Sponsored Advert -