40 हज़ार रुपए को लेकर हुआ विवाद, जीजा ने कर डाली साले की हत्या
40 हज़ार रुपए को लेकर हुआ विवाद, जीजा ने कर डाली साले की हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक जीजा द्वारा साले की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया है कि जीजा और साले के बीच 40 हजार रुपयों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद गुस्से में आकर जीजा ने साले सिर में लोहे की रॉड मारकर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना जिले के कोइरौना थाने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामकिशन बसई गाँव की है। 

बताया जा रहा है कि बीती 20 जुलाई की रात को दीपू नट की हत्या हुई थी।  21 जुलाई सुबह गाँव वालों ने उसका शव देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन दीपू अपने जीजा संग घर से निकला था। पुलिस ने जीजा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।  पुलिस ने उस रॉड को भी बरामद कर लिया, जिसका उपयोग हत्या में किया गया था। इस मामले पर डिप्टी SP भदोही भुनेश्वर पांडे ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक दीपू की बहन को बच्चा हुआ था।

इसके ऑपरेशन में दीपू ने 40 हजार रुपये किसी से उधार लिए थे। इन रुपयों को चुकाने के लिए मृतक अपने जीजा से उधार मांगता था। बीती 20 जुलाई को इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ  जिसके बाद जीजा विकास ने साले को लोहे के रॉड से मार कर उसकी हत्या कर दी।  

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा', बेटे की लाश के साथ पिता को आया मैसेज

बेंगलुरु पुलिस ने एक संदिग्ध आतंकवादी को पकड़ा, पूछताछ ज़ारी

केरल के मेडिकल कॉलेज पर ईडी के छापे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -