अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का एक्शन जारी, 3 एनकाउंटर में 3 बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस के लाख दावों के बाद भी अपराधी, संगीन वारदातों को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं. सिरदर्द बन गए बदमाशों को लेकर गाजियाबाद पुलिस ने अब रणनीति में बदलाव किया है. गाजियाबाद पुलिस ने अब अपराधियों को लेकर कड़े तेवर अपना लिए हैं. गाजियाबाद पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए मुहीम चला रही है.

गाजियाबाद के लोनी में पुलिस की कार्रवाई जारी है. यूपी पुलिस ने बीते 24 घंटे में तीन एनकाउंटर के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. तीनों बदमाशों को गोली लगने के बाद एनकाउंटर स्थल से अस्पताल ले जाया गया. पिछले 24 घंटे के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर की यह तीसरी घटना है. जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के लोनी की कोतवाली पुलिस और अपराध शाखा की टीम निठोरा रोड पर तलाशी ले रही थी. इसी बीच बाइक से एक युवक आता नज़र आया. बाइक पर दो युवक सवार थे. पुलिस के अनुसार, उसे रोकने का प्रयास किया गया, तो वह भागने लगा. भागते हुए युवक ने पुलिस पर फायर झोंक दिया. पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की.

पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक गोली उसके पैरों में लगी. गोली लगने से जख्मी हुआ बदमाश को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचवाया. दूसरा बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहा. एनकाउंटर के बाद पकड़े गए बदमाश की शिनाख्त शादाब पुत्र महताब निवासी अशोक विहार, लोनी के रूप में हुई है. 

फिर मंडराया कोरोना का ख़तरा, अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 31 अगस्त तक लगी रोक

नवीकृत योजना के तहत मानसिक रूप से बीमार व्यक्तियों को बचाने के लिए शुरू किया अभियान

भारत में अक्टूबर से हर दिन लगेगी 1 करोड़ कोरोना वैक्सीन, उपलब्ध होंगे ये 6 टीके

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -