'मेरे घर से पानी ले लेना..' पड़ोसी शहजाद बोला तो चली गई 10 वर्षीय बच्ची, वो करने लगा बलात्कार..
'मेरे घर से पानी ले लेना..' पड़ोसी शहजाद बोला तो चली गई 10 वर्षीय बच्ची, वो करने लगा बलात्कार..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लिसाड़ी गेट के श्यामनगर में अधेड़ ने 10 वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। श्यामनगर के एक मोहल्ले में गुरुवार (18 मई) की सुबह से ही पानी नहीं आ रहा था। मोहल्ले के ही अधेड़ शहजाद ने पड़ोसी के घर जाकर कहा कि पानी चाहिए तो उसके घर से ले लेना। पड़ोसी शहजाद की बात सुनकर परिवार ने अपनी 10 वर्षीय बच्ची को उसकी छोटी बहन के साथ आरोपी के घर पानी लेने के लिए भेज दिया। जहाँ, शहजाद ने 10 वर्षीय बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर बलात्कार का प्रयास किया। छोटी बच्ची द्वारा सूचना दिए जाने पर पीड़िता के परिजन डंडे लेकर शहजाद के घर पर पहुंचे और आरोपी को पकड़कर बच्ची को बचाया।

वहीं, इस मामले में कुछ लोगों ने पंचायत बुलाई और आरोपी को 5 थप्पड़ मारकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया। इसके साथ ही आरोपी को एक महीने में मोहल्ला छोड़कर जाने के लिए भी कहा गया। हालांकि, पीड़ित परिवार ने इस समझौते को मानने से साफ़ इनकार कर दिया। पीड़ित परिवार ने थाने में गुरुवार रात को शिकायत दर्ज करवाई। धमकी देने और समझौते का दबाव का भी इल्जाम लगाया। अधिकारियों ने केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। वहीं पीड़ितों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शहजाद का भाई थाने और चौकी में पैठ रखता है, इसलिए उसे पुलिस ने छोड़ दिया।

पुलिस को दी शिकायत में जानकारी दी गई है कि मोहल्ले में पानी नहीं आ रहा था। पीड़िता के परिवार को इस वजह से समस्या हो रही थी। मदद करने के लिए हाथ बढ़ाते हुए आरोपी शहजाद ने कहा था कि उसके घर से पानी ला सकते हैं। परिवार ने बच्ची को पानी लेने भेजा, तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और अश्लील वीडियो दिखाकर बच्ची का बलात्कार करने की कोशिश की। बच्ची ने चिल्लाना शुरू किया और उसकी छोटी बहन ने परिजनों को इस बारे में बताया। मौके पर परिजनों ने पहुंचकर आरोपी को पकड़कर बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद भी आरोपी नहीं माना और उन्हें धमकी देता रहा। 

वट सावित्री पूजा के लिए खरीददारी करने गई थी पत्नी, लौटी तो मिली पति की लाश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

इंस्टाग्राम पर 13 वर्षीय बच्ची से की दोस्ती, फिर चलती कार में सामूहिक बलात्कार, रुबेल-इमरान समेत 4 गिरफ्तार

600 करोड़ रुपए की लूट और तांत्रिक शीबा बानो की साजिश, राजस्थान में 15 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -