वट सावित्री पूजा के लिए खरीददारी करने गई थी पत्नी, लौटी तो मिली पति की लाश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग
वट सावित्री पूजा के लिए खरीददारी करने गई थी पत्नी, लौटी तो मिली पति की लाश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ यही है यहाँ रातू थानाक्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर में एक पत्नी ने रात को पति का तेज धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया। मच्छरदानी में शव को लपेटा तथा पूरी रात वहीं रही। सुबह उठी और वट सावित्री पूजा के लिए सामान की खरीददारी करने बाजार गई। बाजार से लौटी तो जोर-जोर से रोने लगी। 

बोलने लगी कि मैं बाजार गई थी तथा पीछे से किसी ने मेरे पति का क़त्ल कर दिया। लोग जमा हुए तथा पति की लाश और गम में रोती पत्नी को देख मर्माहत हो गए। मगर पुलिस को पत्नी की कहानी तथा उसके आंसू, दोनों पर शक हो गया। फिर ऐसा खुलासा हुआ कि सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, रातू थानाक्षेत्र के गोविंदपुर में जमीन कारोबारी राजकुमार शाही अपनी पत्नी सोनी देवी के साथ किराए के मकान में रहते थे। 10 साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था। मंगलवार की दोपहर को राजकुमार शाही की लाश खून से लथपथ उनके कमरे में मच्छरदानी में लिपटी हुई मिली। खबर मिलने पर पुलिस पहुंची तो पत्नी ने बताया कि वह वट सावित्री पूजा की खरीददारी के लिए बाजार गई थी। पति को बताकर गई थी। लौटी तो उनकी लाश मिली। पुलिस ने छानबीन आरम्भ की तो बाहर से किसी व्यक्ति के आने का चिह्न नहीं मिला। पुलिस को यह समझते भी देर नहीं लगी कि क़त्ल का जो वक़्त बताया जा रहा है।

दरअसल, राजकुमार शाही की मौत उससे कई घंटों पहले हो चुकी है। पुलिस ने यह भी कहा कि किसी नजदीकी ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शक की बिनाह पर पत्नी सोनी देवी को गिरफ्त में लिया। पहले तो उसने कहानियां गढ़कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की मगर सख्ती पर टूट गई तथा फिर उसने क़त्ल की ऐसी खौफनाक दास्तां सुनाई कि सब दंग रह गए। हत्यारोपी सोनी ने पुलिस को बताया कि वह पति की प्रताड़ना से परेशान हो चुकी थी। भले ही उनका प्रेम विवाह हुआ था मगर शादी के बाद ही पति ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था। वह, पति की रोज-रोज की मारपीट से परेशान हो चुकी थी। वारदात वाली रात भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। पति ने पीटा तो सोनी ने पास पड़ा दाउली उठाया तथा पति राजकुमार शाही पर हमला कर दिया। पति की मौक पर ही मौत हो गई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की आगे की कार्यवाही की जा रही है। 

प्रेमिका होते हुए दूसरी लड़की पर आ गया प्रेमी का दिल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

नाबालिग को अगवा कर 6 युवकों ने की दरिंदगी की हदें पार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

इंस्टाग्राम पर 13 वर्षीय बच्ची से की दोस्ती, फिर चलती कार में सामूहिक बलात्कार, रुबेल-इमरान समेत 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -