इंस्टाग्राम पर 13 वर्षीय बच्ची से की दोस्ती, फिर चलती कार में सामूहिक बलात्कार, रुबेल-इमरान समेत 4 गिरफ्तार
इंस्टाग्राम पर 13 वर्षीय बच्ची से की दोस्ती, फिर चलती कार में सामूहिक बलात्कार, रुबेल-इमरान समेत 4 गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम के कोकराझार जिले में सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में 4 दरिंदों को पुलिस ने अरेस्ट किया है. रिपोर्ट के अनुसार, इन आरोपियों पर 13 वर्षीय लड़की का बलात्कार करने का आरोप है. इन चारों ने एक कार में नाबालिग लड़की का रेप किया है. चारों आरोपियों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जिन 4 आरोपियों को अरेस्ट किया है, उनके नाम रूबेल रहमान, इमरान हुसैन, अनवर हुसैन और मोमिनूर रहमान है. इन सभी की आयु 19-24 वर्ष के बीच है और सभी धुबरी जिले के निवासी हैं. रूबेल और इमरान स्कूल में पढ़ते हैं. वहीं, मोमिनूर ड्राइवर है और अनवर कुछ नहीं करता. दरअसल, पुलिस की गाड़ी गश्ती पर थी. इसी दौरान उनको गाड़ी पर संदेह हुआ, तो पुलिस टीम ने पीछा किया. जिसके बाद पुलिस चारों लड़कों और लड़की को पुलिस स्टेशन ले गई. पूछताछ में पता चला कि चारों लड़के उस नाबालिग का बलात्कार कर रहे थे. 

खुद लड़की से जब पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने कहा कि इन चारों लड़कों से उसका बलात्कार किया. सीनियर पुलिस ऑफिसर नूर इस्लाम ने जानकारी दी है कि पुलिस की पेट्रोलिंग टीम घूम रही थी. ये हर दिन का शेड्यूल था. एक कार वहां से निकली. पुलिस टीम को शंका हुई कि इसमें कुछ गड़बड़ है. पीछा करके उस कार को रोका गया. तभी उसमें मौजूद लड़के बहानेबाजी करने लगे. पुलिस ने सख्त रुख अपनाया, तो सारी असलियत निकलकर सामने आ गई. जिसके बाद लड़कों को फ़ौरन पुलिस स्टेशन ले जाया गया.

इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता उन 4 आरोपियों में से एक रुबेल को जानती थी. कुछ ही महीने पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से दोनों की बातचीत हुई थी. पहले तो मैसेज में बात होती रही. इसके बाद रुबेल ने उसको मिलने के लिए घर से बाहर किसी जगह पर बुलाया. रुबेल ने वहां अपने 3 दोस्तों को भी बुलाया. इसके बाद लड़की को एक कार में बैठाया और फिर चारों ने उसका बलात्कार किया. फिलहाल लड़की हालत स्थिर बताई जा रही है.

600 करोड़ रुपए की लूट और तांत्रिक शीबा बानो की साजिश, राजस्थान में 15 गिरफ्तार

65 वर्षीय महिला से 26 साल के सुभाष सोरेन ने किया रेप, खेत में छोड़कर हुआ फरार

अभय बनकर शादीशुदा महिला से मिला आरिफ, बंधक बनाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया, फिर बुर्का-नमाज़ का दबाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -