जब ड्यूटी पर तैनात सिपाही को एक शख्स ने चप्पलों से पीटा, सड़क पर लगी लोगों की भीड़

Aug 25 2019 04:48 PM
जब ड्यूटी पर तैनात सिपाही को एक शख्स ने चप्पलों से पीटा, सड़क पर लगी लोगों की भीड़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हेल्‍मेट को लेकर हुए विवाद में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक सिपाही ने बीच सड़क एक शख्स को थप्‍पड़ जड़ दिया। थप्‍पड़ खाने के बाद आक्रोशित राहगीर ने भी जवाब में ट्रैफिक सिपाही को चप्‍पलों से पीटना शुरू कर दिया। पूरे मामले के दौरान दोनों के बीच काफी वाद-विवाद भी हुआ। हालांकि बाद में थाने में दोनों के बीच सुलह हो गई। 

मेरठ के खरखौदा थाना के अंतर्गत आने वाले जमनानगर-हापुड़ रोड पर शनिवार को लंबा जाम लगा हुआ था। ट्रैफिक सिपाही बब्‍लू कुमार उस समय ड्यूटी पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि शाम लगभग 5 बजे हेल्‍मेट को लेकर उनका उस्‍मान अली से विवाद हो गया। दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि ट्रैफिक सिपाही बब्‍लू कुमार ने उस्‍मान को थप्‍पड़ जड़ दिया। 

इसके बाद गुस्‍साए उस्‍मान ने अपनी चप्‍पल निकाल ली और ट्रैफिक सिपाही को कई चप्‍पल से पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच एक शख्स ने किसी तरह से बीच बचाव करते हुए दोनों के बीच समझौता कराया। इसके बाद में दोनों लोगों खरखौदा थाने में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि उन्‍होंने आपस में सुलह कर ली है। इसके बाद कहीं जाकर ये मामला शांत हुआ और उस्मान अपने घर गया।

अब मॉल्स और एयरपोर्ट पर भी ले सकेंगे कुल्हड़ वाली चाय का आनंद, सरकार कर रही तैयारी

कच्चे तेल की कीमत में कमी, अर्थव्यवस्था के लिए टॉनिक

शेयर बाजार में कदम रखेगी रेलवे, लाएगी आईपीओ