घर में ही लगती थी बोलियां और बिकते थे जिस्म, फिर एक दिन....
घर में ही लगती थी बोलियां और बिकते थे जिस्म, फिर एक दिन....
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में थाना चकेरी के अंतर्गत श्याम नगर में पुलिस ने आज देर शाम छापेमारी कर एक घर मे चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से संचालक व संचालिका सहित 9 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि बीते कुछ दिनों से यह सूचना लगातार मिल रही थी कि श्याम नगर के रामपुरम क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है।

इस सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कानपुर नगर द्वारा उक्त सेक्स रैकेट की रोकथाम व संलिप्त लोगों की गिरफ़्तारी के लिए निर्देशित किया गया था और उसी क्रम में पुलिस अधीक्षक पूर्वी के द्वारा क्षेत्राधिकारी छावनी के पर्यवेक्षण में थाना चकेरी पुलिस की टीम गठित की गई। मुखबिर की गुप्त सूचना के आधार पर आज श्याम नगर के रामपुरम मोहल्ले से अजय सिंह के घर से 3 पुरुष और 6 महिला को सेक्स रैकेट के अपराध में अरेस्ट किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट तक़रीबन 1 साल से संचालित हो रहा था। मोबाइल के डिटेल से अन्य ग्राहकों तथा इसमें लिप्त अन्य लोगों की तलाश की जा रही हैं। घटना में राघवेंद्र तथा उसकी पत्नी व आशुतोष ओझा उर्फ आलोक और उसकी पत्नी इस सेक्स रैकेट को संचालित करते थे। राघवेंद्र व आशुतोष आपस में सगे साढू भाई भी हैं।

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -