नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...
नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...
Share:

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ के थाना देहलीगेट क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक दरोगा के भाई ने छात्रा के अश्लील तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुये ब्लैकमेल कर रहा है। मामला वर्दी से सम्बंधित होने की वजह से पुलिस चौकी पर पीड़ित पक्ष की शिकायत पर समझौता करा दिया गया है। जबकि आरोपी दरोगा का भाई छात्रा को निरंतर ब्लैकमेल करते हुये धमकियां दे रहा है।

पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में देहलीगेट के रहने वाले युवक ने कहा है कि उसकी 15 साल की भांजी इलाके के ही एक प्राइवेट स्कूल से कक्षा नौंवी की पढ़ाई कर रही है। इसी स्कूल में गोंडा के रहने वाले एक दरोगा का भाई भी पढ़ता है। अक्सर आरोपी युवक उनके घर आता जाता रहता था। इसी बीच आरोपी युवक ने किशोरी को अपनी बातों में उलझकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली। इसके बाद ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी की हरकत से परेशां होकर किशोरी ने आपबीती परिजनों को बताई।

परिजनों ने जलालपुर पुलिस थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। अब आरोपी युवक किशोरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। शादी करने के लिए भी दबाव डाल रहा है। आरोपी युवक का दरोगा भाई भी शिकायत करने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी देता है। इस संबंध में SSP आकाश कुलहरि ने थाना प्रभारी को जांच कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -