जिस घर में टाइल्स लगाता था फरमान अली, वहीं की बच्ची को किडनैप कर किया बलात्कार
जिस घर में टाइल्स लगाता था फरमान अली, वहीं की बच्ची को किडनैप कर किया बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक मुस्लिम युवक फरमान अली द्वारा एक हिंदू लड़की का बलात्कार किए जाने करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता आठवीं में पढ़ती है। रिपोर्ट के अनुसार, फरमान अली कुछ दिन पहले अपने पिता अब्बास अली के साथ पीड़िता के घर में टाइल्स लगाने का काम करने के लिए गया था। इस दौरान फरमान पीड़िता पर गंदी नजर रखने लगा। साथ ही स्कूल आने-जाने के दौरान भी फरमान लड़की का पीछा करता था। मौका देखकर आरोपित फरमान अली, पीड़िता को स्कूल से अगवा कर मंगलवार (22 नवंबर) को किसी अज्ञात जगह पर लेकर गया। इसके बाद पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के संबंध किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए फरमान अली मौके से भाग निकला। जब घटना के अगले दिन पीड़िता की तबीयत खराब हुई, तब जाकर उसके पिता को आरोपित के दुस्साहस की पूरी कहानी के संबंध में पता चला। पीड़िता के पिता रिपोर्ट लिखवाने थाने जा ही रहे थे, इसी बीच फरमान और उसके पिता अब्बास अली ने उन्हें शहीद गेट के नजदीक रोक लिया और उन्हें जातिसूचक गालियां दी। दोनों ने रिपोर्ट लिखवाने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में विश्व हिंदू परिषद (VHP) नेताओं की मदद से पीड़िता के पिता ने फरमान पर बलात्कार व Pocso Act और उसके पिता अब्बास अली पर SC-ST एक्ट सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी दी जा रही है। जल्द ही दोनों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। VHP के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद पीड़ित परिवार ने हिंदू जागरण मंच के पास शरण ली तो उन्हें कार्रवाई का आश्वासन मिला। गुरुवार को वह अन्य पदाधिकारियों के साथ पीड़ित किशोरी और उसके पिता को लेकर थाने पहुँचे और शिकायत दर्ज कराई।

इसी बीच रात आठ बजे के लगभग अचानक से ग्रामीणों व हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। एकजुट होकर सभी ने नैनीताल हाईवे पर जाम लगा दिया। लगभग 1 घंटे जाम की स्थिति बनी रही। इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने लोगों को समझाया। आरोपित की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, इसके बाद जाकर लोगों ने जाम खोला।

15 वर्षीय हिंदू छात्रा को ले भागा मुस्लिम अध्यापक, रोते-रोते बोले परिजन- 'श्रद्धा जैसा...'

शादी के एक साल बाद पति ने ली 6 महीने की गर्भवती पत्नी की जान, जंगल में दफनाया शव

गर्भवती माँ ने 3 बेटों के खाने में मिलाया जहर, हैरान कर देने वाली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -