15 वर्षीय हिंदू छात्रा को ले भागा मुस्लिम अध्यापक, रोते-रोते बोले परिजन- 'श्रद्धा जैसा...'
15 वर्षीय हिंदू छात्रा को ले भागा मुस्लिम अध्यापक, रोते-रोते बोले परिजन- 'श्रद्धा जैसा...'
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक नाबालिग हिंदू लड़की को अध्यापक मोहम्मद आमिर लेकर भा गया है। 15 वर्षीय छात्रा आमिर के कोचिंग में कभी पढ़ने जाती थी। छात्रा के घरवाले इस घटना के पश्चात् दहशत में हैं। श्रद्धा वालकर जैसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, फुलवरिया थाना इलाके की रहने वाली नाबालिग छात्रा 4 वर्षों से मोहम्मद आमिर के कोचिंग में पढ़ने जा रही थी। इस बीच परिवारवालों को पता चला कि आमिर ने उसे मोबाइल फोन दिया है। खबर लगते ही बच्ची के परिवारवालों ने उसका कोचिंग बंद करवा दूसरी जगह ट्यूशन लगा दिया। घरवालों का आरोप है कि 21 नवंबर 2022 को छात्रा पढ़ने जाने की बात कहकर घर से निकली थी, तत्पश्चात, वह वापस नहीं लौटी। जाँच के चलते पता लगा कि घटना के बाद से आमिर का कोचिंग सेंटर भी बंद है। परिवार वालों ने आमिर पर छात्रा को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है।

छात्रा के माता-पिता ने फुलवरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। FIR दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। दूसरी ओर छात्रा के घरवाले दहशत में हैं। घरवालों का आरोप है कि उनकी बेटी कई दिनों से डरी-सहमी रहती थी। उन्हें इस बात का शक है कि आमिर छात्रा को ब्लैकमेल तो कर रहा था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग छात्रा के माता-पिता ने रोते हुए पुलिस से बेटी को खोज देने की गुहार लगाई है। माता-पिता को इस बात का डर है कि आमिर उनकी बेटी का क़त्ल न कर दे। उन्हें डर है कि उनकी नाबालिग बेटी का हाल भी श्रद्धा की भांति न हो। फिलहाल अपराधी अध्यापक मोहम्मद आमिर पर धारा-366 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस नाबालिग छात्रा की बरामदगी को लेकर छापे मार रही है तथा कॉल डिटेल के आधार पर तहकीकात कर रही है।

हैरतंअगेज! सुरंग खोदकर चोरों ने चुरा लिया रेल का पूरा इंजन, बेच भी दिया और फिर...

शराब घोटाले में 7 आरोपियों के खिलाफ CBI की चार्जशीट, क्या सिसोदिया तक पहुंचेगी आंच ?

लगातार चुनावी सभा कर रहे गृह मंत्री अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -