शादी के एक साल बाद पति ने ली 6 महीने की गर्भवती पत्नी की जान, जंगल में दफनाया शव
शादी के एक साल बाद पति ने ली 6 महीने की गर्भवती पत्नी की जान, जंगल में दफनाया शव
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में बढ़ते अपराध के मामलों के बीच जो नया मामला सामने आया है वह दावणगेरे जिले का है। यहाँ से एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है और इस हत्याकांड ने हर किसी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल जिले में एक पति ने अपनी 6 महीने की गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। वहीं इसके बाद उसके शव को जंगल में दफना दिया। जी हाँ, हालाँकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान 25 वर्षीय मोहन कुमार के रूप में हुई है। मोहन दावणगेरे में चन्नागिरी शहर के पास गंगोदनहल्ली में रहता है। पुलिस ने मोहन कुमार के फरार माता-पिता की भी तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रह है इस मामले में मृतक महिला की पहचान 21 वर्षीय चंद्रकला उर्फ रश्मि के रूप में हुई है। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत चंद्रकला और मोहन कुमार की शादी पिछले साल हुई थी। हालांकि, शुरुआती दिनों में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद सामने आया था। मोहन कुमार को चंद्रकला के चरित्र पर शक था और वह उस पर दहेज लाने का दबाव भी बनाता था। वहीं अगर चंद्रकला किसी से बात भी करती थी तो वह उससे पूछताछ करता था और उसपर अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाता था। वहीं पुलिस ने कहा कि चंद्रकला जब पति की प्रताड़ना से ज्यादा तंग आई तो उसने अपने माता-पिता को फोन किया। इसके बाद वह अपने मायके वापस आ गई, लेकिन उसके माता पिता ने उसे वापस ससुराल भेज दिया था। आपको बता दें कि डेढ़ महीने पहले मोहन कुमार ने झगड़े के दौरान अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

'ईसाईयों की नकल न करें मुस्लिम, वरना क़यामत के दिन..', देवबंद के मौलाना का Video वायरल

वहीं इसके बाद मोहन ने पत्नी के शव को ले जाकर हुनघट्टा वन क्षेत्र में दफना दिया। वहीं उसने उसके माता-पिता को बताया कि चंद्रकला लापता हो गई है। उसके बाद 10 अक्टूबर को पुलिस में चंद्रकला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया कि वह किसी के साथ भाग गई है। इसी के साथ चंद्रकला के माता-पिता को संदेह था कि उनके दामाद ने उनकी बेटी को कोई नुकसान पहुंचाया होगा। इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। हालाँकि पुलिस जांच में सामने आया है कि लापता होने के दिन आरोपी अपनी कार लेकर रात 2 बजे बाहर गया था।

अब आप भी पढ़ सकते है WHATSAPP कर डिलीट कर दिए गए मेसेज, जानिए...?

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आपको बता दें कि अधिकारियों ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ जांच में पता चला कि आरोपी ने एक महीने पहले अपनी पत्नी को मारने की योजना बनाई थी। पुलिस ने कहा कि उसने शव को ठिकाने लगाने और सभी सबूतों को नष्ट करने के बारे में भी सोचा और यहां तक उसने जंगल में शव को दफनाने के लिए गड्ढा भी तैयार किया था।

यूपी के इन शहरों में लागू हुई पुलिस कमिश्नर प्रणाली, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

आज ही फोन से हटा दें ये 4 APP, वरना हो सकता है भारी नुक़सान

सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 2 बच्चियों की झुलसने से हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -