'आंखें फोड़ी, जुबान काटी...' चोरी के शक में लोगों ने युवक को दी दर्दनाक मौत
'आंखें फोड़ी, जुबान काटी...' चोरी के शक में लोगों ने युवक को दी दर्दनाक मौत
Share:

उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां चोरी के शक में एक शख्स को अपराधियों ने बांधकर बेरहमी से पीटा तथा उसकी जान ले ली। इतना ही नहीं अपराधियों ने शख्स को सजा देने के मामले में क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। मारपीट के साथ ही शख्स की एक आंख फोड़ दी, उसका एक हाथ भी तोड़ दिया तथा इसके बाद भी उनका जी नहीं भरा तो उन्होंने लड़के की जुबान काटकर फेंक दी।

मामला उमरिया जिले के मानपुर थाना इलाके के दुलहरा गांव का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि लक्ष्मी कुशवाहा नामक लड़के को कुछ व्यक्तियों ने चोरी की सच्चाई का पता लगाने के लिए बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी जान चली गई। गांव में कुछ माह पहले खटीक परिवार में चोरी हुई थी, जिसका संदेह शख्स पर था। कुछ व्यक्तियों ने मृतक को उसके नाना के घर शहडोल के पौड़ी से उठाया तथा उसके घर ले गए, जहां घरवालों से अभद्रता करते हुए सच उगलवाने अपने घर ले गए। 

अपराधियों ने शख्स को रस्सी से बांधकर बर्बरता की हदें पार कर दीं। अपने जवान बेटे को खोने के बाद फिलहाल घरवाले कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं। मामले की खबर प्राप्त होने पर मानपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर स्थिति में शख्स को हॉस्पिटल पहुंचाया मगर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अपराधियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। लगभग एक दर्जन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

UNICEF की महिला अधिकारी की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने ही कर डाला उनका बलात्कार, हुआ फरार

सरकारी आवास दिलाने का झांसा देकर जिला पंचायत सदस्‍य ने किया युवती का बलात्कार

शादी करते ही दुल्हन के बारे में पता चला कुछ ऐसा हैरान गया पति, थाने पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -