नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गांव वालों ने ज़िंदा जलाया, हुई दर्दनाक मौत
नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गांव वालों ने ज़िंदा जलाया, हुई दर्दनाक मौत
Share:

गुमला: झारखंड के गुमला जिले में नाबालिग से बलात्कार के दो अपराधियों के साथ गांव वालों ने बुरी तरह मारपीट की। तत्पश्चात, उन्हें जिंदा जलाने के चलते एक अपराधी की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह झुलस गया। मामला बुधवार रात गुमला के सदर थाना इलाके के एक गांव का है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को मामले की खबर दी। घायल का राजेंद्र इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेस मतलब रिम्स में उपचार चल रहा है।

वही गुमला के एसडीओपी मनीष चंद्र लाल ने कहा कि दोनों ने गांव की एक नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार किया था। जैसे ही लड़की के परिवार वालों व अन्य गांव वालों को यह पता चला तो उन्हें पास के एक गांव से अपराधियों को दबोच लिया। अपराधी पड़ोसी गांव के ही रहने वाले थे। 

मनीष चंद्र लाल ने बताया किपड़ोस के गांव पहुंची भीड़ दोनों को पकड़कर अपने गांव ले आई। वहां दोनों लड़कों के साथ खूब मारपीट की गई। तत्पश्चात, उन्हें जीवित जला दिया गया। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों को बुरी तरह झुलसी स्थिति में हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर है। अपराधियों की मोटर साइकिल को भी फूंक दिया गया। उन्होंने बताया कि लड़की के घरवालों ने सदर पुलिस थाने में बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। घटना के बाद गांव में तनाव की खबर है। इसे देखते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

UNICEF की महिला अधिकारी की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने ही कर डाला उनका बलात्कार, हुआ फरार

सरकारी आवास दिलाने का झांसा देकर जिला पंचायत सदस्‍य ने किया युवती का बलात्कार

शादी करते ही दुल्हन के बारे में पता चला कुछ ऐसा हैरान गया पति, थाने पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -