भाभी से एकतरफा प्यार करने लगा देवर, नहीं मानी बात तो कर डाली हत्या
भाभी से एकतरफा प्यार करने लगा देवर, नहीं मानी बात तो कर डाली हत्या
Share:

लखनऊ: भारत में देवर भाभी का रिश्ता बड़ा ही पवित्र माना जाता है, मगर उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में इस रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहाँ एक देवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर भाभी की हत्या कर दी और लाश को बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गया. पुलिस के लिए ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना चुनौतीपूर्ण था. क्योंकि देवर ही भाभी को घर से दिवाली की खरीदारी करवाने के लिए बाजार ले गया था और भाभी की हत्या कर खुद भाग गया था. फिलहाल पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर लिया है.

दरअसल, ये मामला जिले के अंतर्गत आने वाले ढकोली गांव का है. जहां परिजनों ने आशंका जताई की महिला का क़त्ल कर युवक को किडनैप किया गया है. वहीं, पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही भाई की शिकायत पर देवर व साथियों पर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन कर रही थी. खुलासा न होने पर हत्या की गुत्थी उलझती जा रही थी. वहीं, उन्नाव पुलिस अधीक्षक घटना के खुलासे के लिए स्वाट टीम को एक्टिव कर दिया, जिसके बाद कॉल डिटेल और सर्विलांस की मदद से स्वाट टीम कातिल तक पहुंच गई.

इस दौरान जब स्वाट टीम ने देवर को अरेस्ट कर उससे सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपी ने अपने सभी साथियो के साथ हत्या करने की बात स्वीकार कर की. पुलिस ने फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के हुलासी कुआं में मिली एक शादीशुदा महिला की लाश का खुलासा करते हुए बताया कि ढकोली गांव के रहने वाले जावेद की पत्नी अपने देवर नौखेज के साथ दिवाली की खरीदारी करने बाजार गई हुई थी. वापस लौटते वक़्त देवर नौखेज ने अपने साथियों सुभाष गौतम, गौरव द्विवेदी और अश्वनी गौतम को पहले से ही घर जाने वाले रास्ते पर बुला लिया. जैसे ही नौखेज अपनी भाभी को लेकर वहां पंहुचा भाभी कुछ समझ पाती, तब तक सभी आरोपियों ने मिलकर भाभी पर वार कर दिया.

ऐसे में उन्नाव SP दिनेश त्रिपाठी ने प्रेस वार्ता कर इस हत्या कांड का खुलासा किया हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी ने पीड़िता की नाक मुंह और हाथ बांध दिए थे, जिससे उसका दम घुटने लगा और भाभी की मौत हो गयी. इसी दौरान देवर नौखेज अपनी बाइक दोस्त के यहां पर खड़ी करके भाग निकला. वहीं, पुलिस ने सर्विलांस की मदद से हत्या आरोपियों को पकड़ लिया. इसके बाद आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उसके भाई का निकाह 21 मई को हुआ था. शादी के बाद भाई बाहर चला गया. उसके बाद से देवर भाभी से एक तरफ़ा प्यार करने लगा. मगर कहकशां ने इसका हमेशा विरोध किया. बात न मानने पर उसका क़त्ल कर दिया.

बेदर्दी नर्स ने महिला मरीज को चोटी पकड़कर घसीटा

थाना प्रभारी ने फरियादी को कहे अपशब्द, मामला गरमाया

शादीशुदा पड़ोसन पर आया शख्स का दिल, बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -