थाना प्रभारी ने फरियादी को कहे अपशब्द, मामला गरमाया
थाना प्रभारी ने फरियादी को कहे अपशब्द, मामला गरमाया
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट 

नरसिंहपुर।जिले में लंबे समय से कानून व्यवस्था ध्वस्त है जुआ, सट्टा अवैध शराब की सूचनाएं लगातार आ रही है थानों में पुलिसकर्मियों द्वारा आमजनों को परेशान करने की बाते आ रही है। अभी कुछ दिन पहले तेंदूखेड़ा थाने का वीडियो सामने आया जिसमे टीआई फरियादी को गाली गलौज कर रहे हैं यही नहीं वहां खड़े लोग थाने के अंदर फरियादी को गाली गलौच कर धक्का मुक्की कर रहे है।

फरियादी एसपी साहब से गुहार लगाता है और साहब जांच की बात कहकर बात समाप्त कर देते हैं। यह है जिले की कानून व्यवस्था ऐसे में आम जनता कहाँ जाए, कांग्रेस इस मामले में पीड़ित पक्ष के साथ है लेकिन सवाल यह है कि अन्य मामलों में सड़कों पर हंगामा करने वाली भाजपा, भाजयुमो, एबीवीपी और अन्य संगठन ऐसे मामलों पर चुप क्यों रहते हैं। थाने में कानून व्यवस्था को धत्ता बताने वाले कोई भी हो उन्हें कठोर सजा मिलनी चाहिए यह मांग युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई करती है और भाजपा से यह आग्रह करती है कि वह इस मामले में आगे आये , अगर नहीं आती तो यह मान लिया जाय कि वह भाजपा के ही संरक्षण के लोग थे जो सरेआम कानून को हाथ मे ले रहे थे।

वीडियो में सब स्पष्ट होने के बाद भी थाना प्रभारी का पीड़ित की फरियाद न सुनना और एसपी साहब को गुमराह करना भी अपराध है और एसपी साहब का सब कुछ देखते हुए भी कोई कठोर कदम न उठाएं जाना राजनीतिक दबाव जैसा लग रहा है। नरसिंहपुर की पुलिस कभी इतनी कमजोर नजर आई जितनी भाजपा की सरकार में है अगर गुंडों को ही थाने चलाना है तो पुलिस हटा दीजिये और थानों को गुंडों के हवाले कर दिया जाए।

दिवाली बाद यहाँ लगता है मड़ई मेला, पेट के बल लेटकर महिलाएं लगाती हैं हाजिरी

वकांडा की लड़ाई में जल्द शामिल होगा भारतीय योद्धा

कभी शॉर्ट तो कभी ओपन बैक ड्रेस में....वाणी को देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -