शादीशुदा पड़ोसन पर आया शख्स का दिल, बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो और फिर...
शादीशुदा पड़ोसन पर आया शख्स का दिल, बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो और फिर...
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नवगठित जिले सक्ती में एक सियासी पार्टी के कार्यकर्ता ने अपनी ही पड़ोसन से बलात्कार किया। उसका अश्लील वीडियो बना लिया तथा ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा। महिला गर्भवती हुई तो उसका जबरदस्ती अबार्शन भी करा दिया।  यह बात महिला के पति को पता चली तो उसने आत्महत्या कर ली। अपराधी की धमकी और बलात्कार से परेशान होकर महिला थाने पहुंची तथा मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला डभरा थाना इलाके का है। 

खबर के अनुसार, स्थानीय गांव में एक महिला अपने पति और बेटी के साथ रहती थी। महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी आर्यन रत्नाकर ने कहीं से उसका फ़ोन नंबर ले लिया। तत्पश्चात, उसे कॉल और मैसेज करना आरम्भ कर दिया। महिला का कहना है कि उसने कोई जवाब नहीं दिया। इस बीच अपराधी चुनाव प्रचार के बहाने उसके घर आया और छेड़छाड़ आरम्भ कर दी। साथ ही बात नहीं करने पर घर में घुसकर बलात्कार करने की धमकी दी। इससे डरकर महिला ने बातचीत आरम्भ कर दी।

आरोप है कि 27 जनवरी 2020 की रात अपराधी आर्यन ने महिला को मिलने के लिए बुलाया तथा बलात्कार किया। इस के चलते अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर धमकी देने लगा कि यदि मिलने नहीं आओगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा। महिला ने पुलिस को बताया कि मना करने पर अपराधी ने वीडियो अपने दोस्तों को दिखाया। साथ ही धमकाया कि पूरे गांव में इसे दिखा देगा। इस डर से महिला फिर अपराधी से बार-बार मिलने जाने लगी। निरंतर बलात्कार के चलते महिला गर्भवती हो गई। महिला ने बताया कि जब उसने यह बात अपराधी आर्यन को बताई तो उसने अपने भतीजे जेनिथ सोनी से गर्भपात की दवाई मंगवाकर जबरदस्ती खिला दिया। 18 दिसंबर 2020 को अपराधी फिर बलात्कार कर रहा था तो महिला की सास ने देख लिया। उसने अपराधी को गालियां देते हुए भगा दिया तथा अपने बेटे को सारी बात बताई। इस पर महिला के पति ने अपराधी को धमकाया और दूर रहने के लिए कहा। इसके बाद भी अपराधी नहीं माना। इस पर महिला को उसके पति ने घर से निकाल दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने मायके आकर रहने लगी तथा अपराधी को बताया कि उसकी वजह से पति-बच्चे छूट गए। इस पर अपराधी ने महिला को शादी करने का झांसा दिया और बलात्कार करता रहा। इसका पता चलने पर दिसंबर 2021 में महिला के पति ने आत्महत्या कर ली। महिला ने फिर अपराधी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने मना कर दिया। साथ ही महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान होकर महिला थाने पहुंची तथा FIR दर्ज कराई। 

कुएं में मिला माँ-बेटी का शव, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

साइबर क्राइम पर लगाम लगाएगी योगी सरकार, बनाया ये मास्टरप्लान

दिल्ली: महिला मित्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाक़ू घोंपकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -