शादी का झांसा देकर मकान मालिक ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो...
शादी का झांसा देकर मकान मालिक ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो...
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शादी का झांसा देकर मकान मालिक द्वारा किराए पर रह रही एक महिला का बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में SSP के आदेश पर आरोपित मकान मालिक सुधेंदु रंजन के खिलाफ बुद्धा कॉलोनी थाने में दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपों की छानबीन करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी निहार भूषण ने मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि पीड़िता का मेडिकल व अदालत में 164 का बयान रिकॉर्ड कराने के बाद आरोपित के खिलाफ सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता का कहना है कि वह अपने पांच वर्षीय बेटे के किदवईपुरी इलाके में एक किराए के मकान में रहती है। आरोप है कि मकान मालिक सुधेंदु रंजन ने अपनी पत्नी से तलाक होने की बात कहकर महिला के साथ विवाह करने की बात कही। 

इसके बाद से ही वह महिला का बलात्कार करने लगा। इस बीच वह प्रेग्नेंट हो गई। आरोपित, महिला को मुंह बंद करने के लिए एक फ्लैट देने का भी झांसा देता रहा। बाद में मकान खाली कराने के लिए मकान मालिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर, कई बार उसे पीटा भी। 29 मई 2022 को लिखित आवेदन देकर इस मामले की शिकायत बुद्धा कॉलोनी थाने में की गई। केस दर्ज नहीं करने पर मामले की शिकायत SSP से की गई।

11 साल पहले होटल में खेली थी रमी, 9 कारोबारियों को कोर्ट ने अब सुनाई ये सजा

पिता की डांट से नाराज़ होकर घर से भागी लड़की, मानव तस्करों ने डेढ़ लाख में बेच डाला

कांग्रेस नेता ने चरित्र शक में की अपनी पत्नी की हत्या, पहले भी चार मर्डर केस में है आरोपित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -