ननिहाल में रह रहे युवक की लाश खेत में मिली, जांच में जुटी पुलिस
ननिहाल में रह रहे युवक की लाश खेत में मिली, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ, ननिहाल में रह रहे युवक की लाश खेत में मिली है और उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। परिजनों ने युवक की हत्या का इल्जाम लगाया है। सूचना के बाद मौके पर SSP भी पहुचे। फोरेंसिक टीम के साथ डाग स्क्वाड की टीम ने मौके पर छानबीन की।

थाना क्षेत्र दरियाबाद के लालपुर गुमान में असन्द्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे चेतई का रहने वाला सूरज (18) पुत्र रमेश अपनी ननिहाल में रहता था। वह घर से कुछ दूरी पर गुमटी में परचून की दुकान चलाता था। सूरज रोजाना रात में गुमटी के बाहर ही सोने के लिए जाता था। सोमवार की सुबह जब सूरज घर नहीं पहुंचा, तो परिवार वालों उसकी तलाश शुरू की। गुमटी पर सूरज नहीं मिला, तब आसपास परिजन उसे तलाश करने में लगे। गुमटी के कुछ दूरी पर  खेत में कटीले तारों के पास सूरज का शव मिला। सूरज के शरीर पर चोट के निशान बने हुए थे। खेत मे सूरज की लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। परिजन बदहवास हो गए और शव को घर ले आये। 

इसके बाद जानकारी पुलिस को दी गई। जिस पर SHO दरियाबाद दुर्गाप्रसाद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने परचून की दुकान से लेकर खेत तक जाकर गहन छानबीन की। मृतक के घर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की दी। 

हाथ में था तिरंगा लेकिन फिर भी लाठियां बरसाते रहे ADM, इतना पीटा कि बहने लगा खून

कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को: प्रेमी को पीट रहे थे ग्रामीण, बचाने के लिए सीने से लिपट गई प्रेमिका

TMC कार्यकर्ताओं ने 8 माह की गर्भवती को पीटा, पेट पर भी मारी लात.. 7 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -