हाथ में था तिरंगा लेकिन फिर भी लाठियां बरसाते रहे ADM, इतना पीटा कि बहने लगा खून

हाथ में था तिरंगा लेकिन फिर भी लाठियां बरसाते रहे ADM, इतना पीटा कि बहने लगा खून
Share:

पटना में आज यानी सोमवार को पुलिस ने बेरोजगार शिक्षक अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज कर दिया। जी दरअसल पटना के ADM केके सिंह ने तिरंगा लिए एक प्रदर्शनकारी पर जमकर लाठी बरसाई। केवल यही नहीं बल्कि इतनी लाठियां मारीं गई कि उसका खून बहने लगा। वहीं बाद में एक पुलिस कर्मी ने प्रदर्शनकारी से तिरंगा छीन लिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत करीब 5000 CTET और BTET पास अभ्यर्थी डाकबंग्ला चौराहे पर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया।

जी दरअसल ये अभ्यर्थी सातवें चरण की नियुक्ति की मांग को लेकर ये प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस फोर्स और वाटर कैनन तैनाथ थी और ये अभ्यर्थी बिहार के नए शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे। CTET, BTET पास इन अभ्यर्थियों की मांग थी कि प्राथमिक विज्ञप्ति जारी की जाए। आपको बता दें कि साल 2019 के एसटीईटी परीक्षा में पास शिक्षक अभ्यर्थियों का कहना है कि हम लोग मेरिट लिस्ट वाले हैं और अभी तक हम लोगों की समस्या सरकार ने नहीं सुलझाई है।

हालाँकि नई सरकार बनने के बाद आज हम लोग राजभवन मार्च करने निकले थे, लेकिन पुलिस ने रोक दिया बावजूद इसके सड़क पर खड़े होकर हम प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको पता हो बिहार में एसटीईटी परीक्षा 8 साल बाद हुई थी और नोटिफिकेशन 2019 में जारी किया गया। वहीं जनवरी 2020 में ऑफलाइन मोड में परीक्षा हुई, लेकिन 2-3 सेंटरों पर फर्जीवाड़े की बात सामने आने पर उसे रद्द कर दिया गया। दोबारा परीक्षा सितंबर 2020 में हुई। तब ये ऑनलाइन हुई थी।

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी....ये शख्स कर रहा गंदी की डिमांड

'केजरीवाल कट्टर बेईमान..', भाजपा ने कागज़ दिखाकर दिया सबूत, दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

AIFF पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश, क्या अब बैन हटा लेगा FIFA ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -