कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को: प्रेमी को पीट रहे थे ग्रामीण, बचाने के लिए सीने से लिपट गई प्रेमिका
कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवाने को: प्रेमी को पीट रहे थे ग्रामीण, बचाने के लिए सीने से लिपट गई प्रेमिका
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार से एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। जी दरअसल इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि कैसे भीड़ ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा है। इस दौरान प्रेमी युवक को लोग पीट भी रहे हैं और भीड़ से अपने प्रेमी को बचाने के लिए महिला शख्स से लिपट गई ताकि लोग पीटें नहीं। यह पूरा मामला कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का है। यहाँ स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को भीड़ से छुड़ाया। बताया जा रहा है फलका थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ग्राम निवासी बब्बन चौधरी का दो वर्ष पूर्व चोनिया बस्तौल में आरती कुमारी से विवाह हुआ था।

दोनों का दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चल रहा था। हालाँकि अचानक छह महीने पहले पति-पत्नी में अनबन होने लगी और छह महीने पहले ही पत्नी ने अपने पहले पति को छोड़ दिया। उसके बाद वह चोनिया बस्तोल गांव के ही एक युवक के साथ ससुराल से चली गई। यहाँ महिला अपने प्रेमी के साथ पुराने ससुराल लक्ष्मीपुर गांव से बीते शनिवार को गुजर रही थी लेकिन इसी बीच प्रेमी और प्रेमिका के पहुंचते ही ससुराल पक्ष और गांव के लोगों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।

देखते ही देखते इस बारे में जानकारी फलका थाने की पुलिस को दी गई और घटना की जानकारी मिलते ही फलका थाने की पुलिस लक्ष्मीपुर गांव पहुंची। इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका को भीड़ से बचाया। इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला के पहले पति ने भी आरती से सारा रिश्ता छह महीने पहले ही तोड़ लिया था और वह भी घर छोड़कर फरार हो गया है और अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर चुका है। अब तक पुलिस को कोई आवेदन नहीं दिया है।

TMC कार्यकर्ताओं ने 8 माह की गर्भवती को पीटा, पेट पर भी मारी लात।। 7 गिरफ्तार

13 साल बाद फिर उठा रेप का मुद्दा, क़ानूनी पचड़े में फसे टॉप फुटबॉलर रोनाल्डो

मुस्लिम महिला ने क़ुरान जलाई, इलज़ाम लगा अशोक पर।।, सर तन से जुदा करने पहुंचे कट्टरपंथी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -