घर के आँगन में पड़ी मिली दुकानदार की लाश, परिजन बोले- रात को तो हमारे साथ सोए थे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दुकानदार की निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतक देर रात अपनी दुकान बंद करके घर वापस आया था और फिर भोजन कर परिवार के साथ सो गया. अगले दिन उसका शव घर के आंगन से बरामद हुआ. उसके सिर पर कई सारे चोट के निशान मिले, जैसे किसी धारदार हथियार से उस पर वार किया गया हो.

अकराबाद थाना पुलिस ने जानकारी दी है कि बाबू नामक व्यक्ति कोडियागंज में चाय और परचून की दुकान चलाता था. उसके परिवार में पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है. रात को हर दिन की तरह वह दुकान बंद करके घर आया और खाना खाकर परिवार के साथ सो गया. सुबह जब उसकी पत्नी उठी तो देखा कि आंगन में बाबू की लाश पड़ी है और उसके सिर से खून बह रहा था. वह जोर से चीखी, जिससे परिवार के बाकी लोगों की नींद खुली, फिर गांववाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया.

मृतक की बेटी तमन्ना ने बताया कि, 'रात को सब लोग खाना खाकर सो गए थे. फिर उसके बाद क्या हुआ? हमें कुछ नहीं पता. रात को हमने दरवाजा भी अच्छी तरह से लॉक किया हुआ था. फिर पता नहीं पापा को किसने मार डाला. मम्मी ने सुबह उठते ही देखा कि पापा की लाश आंगन में पड़ी हुई है. तभी उन्होंने ताऊ को बुलाया और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.' मामले पर CO अकराबाद शिव प्रताप सिंह ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

दरगाह के पास गाली-गलौज करने पर रोका तो शख्स ने घोंप दिया चाकू

शख्स ने बहन के चरित्र पर टिप्पणी तो भड़के भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

पत्नी ने दी पति को ऐसी दर्दनाक मौत, मामला जानकर फट जाएगा कलेजा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -