दरगाह के पास गाली-गलौज करने पर रोका तो शख्स ने घोंप दिया चाकू

जूनागढ़: गुजरात के जूनागढ़ में जरा-सी बात पर शख्स का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। फिलहाल अपराधी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। मृतक दीपेन के पिता ने बताया कि उनका परिवार टिंबावाड़ी के तक्षशिला अपार्टमेंट में रहता है। उनके बेटे दीपेन ने समीप के दरगाह के अमीन नामक व्यक्ति को गाली-गलौज करने से रोका था। दोनों के बीच विवाद भी हुआ। उस वक़्त तो अमीन वहां से चला गया। मगर रात 10 बजे फिर से वहां आया तथा दीपेन से झगड़ने लगा।

वही इसके चलते उसने दीपेन को चाकू मार दिया। चोटिल स्थिति में दीपेन को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दीपेन के पिता के कहा कि 4 वर्ष पहले भी दीपेन और अमीन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके पश्चात् से दोनों में अक्सर छोटी-मोटी अनबन होती रहती थी। मगर इस बार तो अमीन ने दीपेन का क़त्ल ही कर डाला।

जूनागढ़ के एसपी प्रदीप सिंह जड़ेजा ने बताया कि दीपेन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहकीकात में पता चला है कि दोनों के बीच 4 वर्ष पहले से विवाद था। हालांकि, इस क़त्ल में कुछ और व्यक्तियों के सम्मिलित होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मगर अभी इस मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही क़त्ल का वास्तविक कारण का पता लगा लिया जाएगा। फिलहाल फरार अपराधी अमीन की तलाश की जा रही है।

शख्स ने बहन के चरित्र पर टिप्पणी तो भड़के भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

पत्नी ने दी पति को ऐसी दर्दनाक मौत, मामला जानकर फट जाएगा कलेजा

भरी कोर्ट में पत्नी की गला काटकर हत्या, बेटे को भी मारने जा रहा था आरोपी, हुआ गिरफ्तार

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -