शख्स ने बहन के चरित्र पर टिप्पणी तो भड़के भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

उमरिया: मध्य प्रदेश के पाली थाना इलाके के बलवई गांव में हुई 32 वर्षीय अमोल के क़त्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। क़त्ल के आरोप में पुलिस ने मृतक के रिश्ते में लगने वाले भतीजे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि मृतक ने अपराधी की बहन के चरित्र पर टिप्पणी की थी। तत्पश्चात, अपराधी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर रक्षाबंधन के दिन उसे मौत के घाट उतार कर दिया।  

पुलिस के अनुसार, अमोल के शव मिलने के बाद ही पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई थी। पुलिस ने संदेह के चलते पूछताछ के लिए प्रमोद सिंह एवं पुरुषोत्तम सिंह को गिरफ्त में लिया था। एसपी उमरिया प्रमोद सिंहा ने बताया कि पूछताछ के चलते क़त्ल करने की  घटना को स्वीकार कर लिया। तत्पश्चात, अपराधियों के खिलाफ हत्या करने और साक्ष्य छुपाने का प्रकरण दर्ज किया गया। 

उमरिया जिले की पाली थाना पुलिस को बलवई गांव मौजूद एक तालाब में 12 अगस्त को एक लाश तैरती हुई मिली थी। खबर प्राप्त होने पर घुनघुटी चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। वहीं, पाली थाना प्रभारी टीआई आर.के धारिया ने भी मौके पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ की। देर रात शव को तालाब से निकाला गया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने मृतक की पहचान बलवई निवासी अमोल सिंह पुत्र बालगोविंद सिंह के तौर पर की। पुलिस का कहना है कि 12 अगस्त की प्रातः अमोल सिंह अपने मित्रों के साथ घर से निकला था और वापस घर नही लौटा। रिश्ते में मृतक प्रमोद का चाचा लगता था। अमोल ने अपराधी की बहन के चरित्र पर टिप्पणी की थी जो प्रमोद सिंह को नागवार गुजरी। तत्पश्चात, रक्षाबंधन के ही दिन धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया। 

भरी कोर्ट में पत्नी की गला काटकर हत्या, बेटे को भी मारने जा रहा था आरोपी, हुआ गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली से 2 बांग्लादेशी गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान बरामद

प्रेम प्रसंग से नाराज़ पिता और भाई ने नाबालिग बच्ची को मार डाला, बोर में भरकर फेंका शव

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -