पत्नी ने दी पति को ऐसी दर्दनाक मौत, मामला जानकर फट जाएगा कलेजा
पत्नी ने दी पति को ऐसी दर्दनाक मौत, मामला जानकर फट जाएगा कलेजा
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महिला ने प्रमी के साथ मिलकर पति को ज़िंदा नहर में बहा दिया। इस हत्याकांड के पश्चात् महिला को पछतावा तो है, मगर उसका कहना है कि पति के विरुद्ध उसके मन में नफरत भर गई थी। इस कारण जब उसे जिंदा नगर में बहा रही थी तब न मन में अफसोस था न पति पर तरस आ रहा था। महिला एवं उसके प्रेमी ने पकड़े जाने के पश्चात् अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। तत्पश्चात, पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। पत्नी ने पति का क़त्ल 23 नवंबर 2020 को किया था। इसका खुलासा अभी हुआ है।

अपराधी पत्नी राजकुमारी ने पुलिस को कहा कि मृतक विश्वनाथ से उसकी शादी 12 वर्ष पहले हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। पति रोज मारपीट करता था। कई बार मन करता था कि जान दे दे। उसने पुलिस से बोला- इस मारपीट में मैं कई बार चोटिल हो जाती थी तथा भूखी रहती थी। इस नर्क की जिंदगी से उबरना था। इसिलए पति को मारने की योजना बनाई। कई दिन तक मन किसी काम में नहीं लगा, कई बार मन ने कहा कि पति का क़त्ल करना ठीक नहीं, मगर जो जिंदगी उसने दी थी, वह जी नहीं जा रही थी।

महिला ने पुलिस को कहा कि उनका बटाईदार अरविंद सखवार उसकी स्थिति पर तरस खाने लगा। वह उससे अपने मन की बातें साझा करने लगी। दोनों के बीच चर्चा का यह सिलसिला प्यार में बदल गया। महिला ने कहा कि दोनों का अफेयर 5 वर्ष पुराना है। अरविंद के भी 2 बच्चे हैं। एक दिन दोनों ने जिंदगी संवारने पर चर्चा की तथा विश्वनाथ को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। वर्ष 2020 की 23 नवंबर को राजकुमारी ने पति को लड्डू में नींद की गोलियां दीं तथा सामान खरीदने के बहाने बाजार ले गई। बीच मार्ग जब पति बेहोश हुआ तो दोनों अपराधियों ने उसके कपड़े उतारे तथा जिंदा नहर में बहा दिया। पुलिस को उसकी लाश 23 नवंबर 2020 को मिली। मगर लाश की पहचान न हो सकी तथा मामला रफा-दफा हो गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब इस वर्ष 7 जून को मृतक की मां ने पुलिस में शिकायत की कि उसका बेटा दो वर्ष से घर नहीं आया। क्योंकि, मां को बताया गया था कि वह मजदूरी करने गुजरात गया है। मृतक की बहन ने पुलिस को कहा कि जिस व्यक्ति से वह भाई समझकर बात करती है, वह उसकी आवाज नहीं, किसी और की आवाज है। तत्पश्चात, पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली तथा पूरे मामले का खुलासा हो गया।

भरी कोर्ट में पत्नी की गला काटकर हत्या, बेटे को भी मारने जा रहा था आरोपी, हुआ गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली से 2 बांग्लादेशी गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान बरामद

प्रेम प्रसंग से नाराज़ पिता और भाई ने नाबालिग बच्ची को मार डाला, बोर में भरकर फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -