बीच सड़क पर साजिद को चाकुओं से गोदते रहे बदमाश, गर्दन भी काटी.. मूकदर्शक बनी खड़ी रही भीड़
बीच सड़क पर साजिद को चाकुओं से गोदते रहे बदमाश, गर्दन भी काटी.. मूकदर्शक बनी खड़ी रही भीड़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बदमाशों ने सरेराह बीच बाजार एक युवक को चाकू से गोदकर मार डाला. आरोप है कि चाचाओं ने ही संपत्ति के विवाद को लेकर भतीजे पर हमला किया और उसकी मौत होने तक बेहरमी से ताबड़तोड़ चाकू मारते रहे. बीच सड़क पर हुई इस वारदात को लोग देखते रहे, मगर किसी ने हत्यारों को रोकने तक की हिम्मत नहीं की. यह पूरी घटना एक CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

दरअसल, शहर के लिसाड़ी गेट थाना इलाके का निवासी साजिद रविवार को किसी काम से ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित इत्तेफाक नगर गया हुआ था. इसी बीच पीछे से आए तीन लोगों ने साजिद को पकड़कर चाकू से अंधाधुंध वार कर दिए. चाकू लगने से साजिद गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़ा. इसके बाद भी जब घायल साजिद ने उठने की कोशिश की, तो हमलावरों ने उसको जिंदा देखकर फिर चाकू से हमला कर दिया और गर्दन काट दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह जख्मी साजिद को रिक्शा में रखकर अस्पताल पहुंचाया, मगर वहां चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया. 

चौंकाने वाली बात यह है कि युवक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार होता रहा, लेकिन मौके पर मौजूद किसी एक व्यक्ति ने भी हत्यारों को रोकने की कोई हिम्मत नहीं की और न ही किसी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि साजिद का अपने चाचाओं से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था और उसकी हत्या करने वालों में साजिद के ही तीन चाचा शहजाद, नौशाद, जावेद शामिल थे. हत्या करने वालों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. इस मामले में पुलिस आरोपियों को खोज रही है, कुछ लोगों को इस मामले में हिरासत में भी लिया गया है. 

मेरठ के पुलिस अधीक्षक सिटी विनीत भटनागर ने बताया है स्थानीय लोग और राहगीरों ने यदि  कोई बचाव किया होता तो यह घटना नहीं होती. CCTV फुटेज के आधार पर 3 लोगों को चिन्हित किया गया है. मृतक और आरोपियों का किसी बात को लेकर के झगड़ा चल रहा था. शुरुआती जांच में एक प्लॉट को लेकर के विवाद की बात बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि तीनों को चिन्हित करके उनके छिपने के स्थानों पर दबिश दी जा रही है. जल्दी इन को अरेस्ट किया जाएगा. सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. कोशिश है कि जल्दी से जल्दी सभी गिरफ्तारी हो जाए.

रेप के लिए जेठ ने किया काला जादू, और फिर जो हुआ...

जादू-टोने के शक में बुजुर्ग दंपती पर किया तलवार से हमला, हो गई मौत

कही और तय हुई प्रेमिका की शादी...तो प्रेमी ने उठाया ये हैरतअंगेज कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -