कही और तय हुई प्रेमिका की शादी...तो प्रेमी ने उठाया ये हैरतअंगेज कदम
कही और तय हुई प्रेमिका की शादी...तो प्रेमी ने उठाया ये हैरतअंगेज कदम
Share:

लखनऊ: यूपी के हरदोई जिले में एक युवक ने प्रेमिका की गोली मारकर क़त्ल कर दिया है और उसके बाद खुद भी जान दे चुके है. हिजाब पहनी हुई युवती और उसके प्रेमी की लाश सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की खंडहर पड़ी बिल्डिंग के अंदर  एक कमरे से पाई गई है. केस बिलग्राम कोतवाली इलाके का है. खून से लथपथ एक साथ दो शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल फ़ैल गया है आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले केस की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार हिजाब पहनी युवती और युवक का बहुत दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

रिपोर्ट का कहना है कि युवती की शादी होने वाली थी. यही कारण है कि से प्रेमी ने पहले उसका क़त्ल कर दिया है और फिर खुद जान दे दी. शवों के पास एक तमंचा और एक कारतूस भी पुलिस ने जब्त किया गया है. दोनों शवों की शिनाख्त होने के उपरांत पुलिस पूरे केस में कानूनी जांच करने का दावा कर रही है.

मृतक युवती की पहचान रफैयतगंज की रहने वाली तबस्सुम के रूप में की जा चुकी है जबकि प्रेमी का नाम श्यामू कुमार है. दोनों की गोली लगने से जान चली गई है. खून से लथपथ दोनों के शव के पास ही तमंचा भी जब्त किया गया है. पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि युवती घर से दवा लेने के लिए निकली थी और इसी दौरान उसे युवक खंडहर पड़ी बिल्डिंग में लेकर गया और वहां गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया है जिसके उपरांत उसने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी. पुलिस का कहना है कि 16 मई को मृतक युवती का विवाह और युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों में शादी को लेकर ही विवाद हुआ जिसके उपरांत प्रेमी ने उसे गोली मार दी और फिर बाद में खुदकुशी कर चुका है.

JMM के ब्लॉक अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी सरेआम गोली, हो गई मौत

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर विधवा से रेप करता रहा रिश्तेदार, दर्ज हुई FIR

बुड़ैल जेल की दीवार के पास मिली लावारिश वस्तु, लोगों के बीच मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -