Share:
रेप के लिए जेठ ने किया काला जादू, और फिर जो हुआ...
रेप के लिए जेठ ने किया काला जादू, और फिर जो हुआ...

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले के केकड़ी में गांव की महिला के साथ बलात्कार करने के इरादे से जादू टोना करने की घटना सामने आई है। महिला ने अपने जेठ पर जादू टोना कर वश में करने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने मौके से हड्डियां तथा आलपीन बटंड किया है। रिपोर्ट पर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

साथ ही महिला ने कहा कि एक महीने पहले उसके जेठ ने घर में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकत की थी। जब वह चिल्लाने लगी तो अपराधी वहां से फरार हो गया। अपराधी ने जाने से पहले वह जादू टोना कर बलात्कार करने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि 18 अप्रैल को घर से बाहर निकलते ही उसे चक्कर आने लगे। परिवार के लोगों ने घर के आसपास की तलाशी ली तो घर के बाहर दरवाजे के पास मिट्टी खुदी हुई मिली। जब मिट्टी हटाई गई तो वहां से रंग में भरी हड्डियां, आलपिने और खोपड़ी मिली। वही इस घटना से हर तरफ खौफ का माहौल बन गया। 

वही दूसरी तरफ एक घटना में मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में जादू-टोने के शक में खेत पर टपरिया बनाकर रहने वाले बुजुर्ग दंपती पर एक शख्स ने हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। वहीं, वृद्ध को गंभीर चोट आई है। जिसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस फिलहाल अपराधी शख्स की तलाश कर रही है। 

कही और तय हुई प्रेमिका की शादी...तो प्रेमी ने उठाया ये हैरतअंगेज कदम

JMM के ब्लॉक अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी सरेआम गोली, हो गई मौत

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर विधवा से रेप करता रहा रिश्तेदार, दर्ज हुई FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -