शादी समारोह के बीच बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल
शादी समारोह के बीच बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के अंतर्गत आने वाले नंगला उदयरामपुर गांव में एक शादी समारोह में ताबड़तोड़ गोलीबारी से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार, विदाई के दौरान तीन हथियार बंद नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली लगने से दूल्हे के चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गए. घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. नंगला उदयपुर गांव में हरियाणा के फरीदाबाद से बारात आई थी. फिलहाल गोलीबारी क्यों की और किसने की पुलिस इन सवालों का जवाब तलाशने के प्रयास में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि रविवार को फरीदाबाद से बारात नंगला उदयरामपुर आई थी. दोनों पक्षों के लोग बड़ी धूमधाम से विवाह समारोह की रस्मों को पूरा कर रहे थे. किन्तु विदाई के होते होते खुशियां मातम में बदल गईं. 

गोलीबारी होते ही जान बचाने के लिए वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. वहीं, बदमाशों ने फरार होते वक़्त भी हवाई फायरिंग की. मामले की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा, थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक विशाल श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचें. अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा ने कहा है कि फिलहाल इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. 

युवक की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की ख़ुदकुशी

शराब समझकर बुजुर्ग ने पी लिया एसिड, हुई मौत

व्यापारी के घर डाली डकैती, 30 लाख के आभूषण और 4 लाख नगद लेकर हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -