शराब समझकर बुजुर्ग ने पी लिया एसिड, हुई मौत
शराब समझकर बुजुर्ग ने पी लिया एसिड, हुई मौत
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भोपाल का है. इस मामले में राजधानी के शाहपुरा इलाके में 70 साल के बुजुर्ग की एसिड पीने से मौत हो जाने की घटना हो गई है. खबरों के मुताबिक इस मामले में मृतक ने बोतल में भरे एसिड को शराब समझकर पी लिया था और उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिये जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे. वहीं जब वह वहां पहुंचा तो उनकी हालत देखकर डाक्टरों ने हमीदिया रैफर कर दिया था लेकिन इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस ने बताया कि, ''मल्टी शाहपुरा में रहने वाले 70 साल के करसन सुरमले अपने दो बेटों के साथ रहते हैं. 14 नवंबर को वह मार्केट से अपने घर आ रहे थे. उन्होंने रास्ते में घर के पास ही शराब की बोतल देखी. उनको लगा कि उसमें शराब है. उसको उन्होंने उठाया और पी लिया. जिसके बाद वह घर पहुंचे तो उनकी तबियत खराब हो गई. लगातार उल्टियां होने से उनके परिजनों ने उनसे पूछताछ की तो उनके द्वारा बताया गया था.''

इस मामले में बताया गया कि, ''घर के पास उनको एक शराब की बोतल पड़ी मिली थी. जिसमें शराब जैसा कुछ था. उसको पी लिया है. बाद में पता चला कि उस बोतल में शराब नहीं एसिड था. परिजन उनको लेकर जेपी अस्पताल पहुंचे. जहां उनको भर्ती कराया गया. डाक्टरों ने उनकी हालत देखकर उनको हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था. जहॉ लगातार उनकी हालत बिगडने पर उन्होने दम तोड दिया.'' अब इस मामले में पुलिस आगे की जांच मे जुट चुकी है.

ओयो होटल में ले जाकर किया रेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

मंदिर में कर रहे थे नकली नोटों की छपाई, गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़े 5 अपराधी

किराए के मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -