व्यापारी के घर डाली डकैती, 30 लाख के आभूषण और 4 लाख नगद लेकर हुए फरार
व्यापारी के घर डाली डकैती, 30 लाख के आभूषण और 4 लाख नगद लेकर हुए फरार
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के आगरा का है जहाँ दिनदहाड़े कपडा व्यापारी की बुजुर्ग पत्नी की हत्या कर लाखों रुपये की डकैती की घटना सामने आई है. इस मामले में डकैतों ने महिला के बाद के बाद घर में रखे सारे सामान को लूट लिया और फरार हो गए. वहीं व्यापारी के घर पहुंचने के बाद इस पूरी घटना का खुलासा हो चुका है. इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया और उन्होंने बताया कि मामला आगरा जनपद के पिनाहट कस्बा इलाके का है.

बीते रविवार शाम करीब 7 बजे कपडा व्यापारी वीरेन्द्र गुप्ता अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद देख दरवाजा खोलने के लिए पत्नी से आवाज लगाई, लेकिन काफी समय तक अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो व्यापारी घबरा गया. जब उसने झांककर देखा तो दरवाजे पर अपनी सबसे छोटी 12 वर्षीय बेटी जूली (जो कि मानसिक रूप से बीमार थी)को खडा पाया. इस मामले में उसने बताया कि मां दरवाजा नहीं खोल रही है.

तभी व्यापारी पीछे की दीवार कूदकर घर में अंदर घुसे तो देखा कि पत्नी वीरवती (65 वर्षीय) रसोई घर में मृत पड़ी मिली. वहीं मृतक महिला के हाथ-पांव रस्सियों से बंधे हुए थे और मुंह में कपडा भरा हुआ था. इस मामले में बताया गया कि कमरे की अलमारी से रखी नगदी और आभूषण गायब थे और सारा सामान बिखरा पडा था. व्यापारी का कहना है करीब 4 लाख 20 हजार नगद और करीब 30 लाख के आभूषण लूटे गए हैं और अब पुलिस जांच में लगी है.

मंदिर में कर रहे थे नकली नोटों की छपाई, गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़े 5 अपराधी

किराए के मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां

भूख से बिलख रहे माशूका के बच्चे को प्रेमी ने पीटा, फिर कलयुगी माँ ने ही दबा दिया गला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -