अखिलेश की उड़ान पर ब्रेक लगाने के बाद योगी का बड़ा बयान, कहा भड़क सकती थी हिंसा

अखिलेश की उड़ान पर ब्रेक लगाने के बाद योगी का बड़ा बयान, कहा भड़क सकती थी हिंसा

लखनऊ: हाल ही में लखनऊ एयरपोर्ट पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को रोकने का मामला सामने आया है, जिसके बाद से इस मसले पर विवाद छिड़ गया है। इस मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान देते हुए कहा है कि प्रयागराज में श्रद्धालुओं की सुरक्षा को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार का कहना है कि इस बारे में अखिलेश को पहले ही जानकारी दे दी गई थी।

 

एयरपोर्ट पहुंचते ही प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोका

सीएम योगी ने कहा है कि अखिलेश यादव छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज जा रहे थे, जिससे प्रयागराज में हिंसा भड़कने की संभावना थी, इन्ही आशंकाओं के चलते अखिलेश यादव को रोका गया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अखिलेश मामले को हद से अधिक तूल दे रहे हैं, जबकि ये कुम्भ की सुरक्षा का प्रश्न है। सीएम योगी ने कहा है कि सपा अपनी हरकतों से बाज आए।

अबू धाबी में बनने जा रहा पहला हिन्दू मंदिर, पीएम मोदी का है बड़ा योगदान
 
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा है कि मौजूदा राज्य सरकार डरी हुई है. वे  छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे, किन्तु उन्हें बेवजह लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. इससे पहले बीते सोमवार को अखिलेश यादव ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में एसपी-बीएसपी गठबंधन मोदी रथ को रोकने में हर हाल में कामयाब होगा. कार्यकर्ता चुनाव के लिए जी-जान से गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में जुट जाएं. 

खबरें और भी:-

संसद में लगी अटल जी की तस्वीर, राष्ट्रपति कोविंद ने किया अनावरण

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट बार एसोसिएशन की कमलनाथ सरकार को खुली चेतावनी

मुख्यमंत्री सुकन्या योजना समारोह में बोले सीएम रघुबर, पहले पढाई फिर बेटी की बिदाई