एयरपोर्ट पहुंचते ही प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोका

Feb 12 2019 12:54 PM
एयरपोर्ट पहुंचते ही प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोका

लखनऊ : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर अचानक ही प्रशासन ने रोक लिया. बताया जा रहा है कि छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह प्रयागराज जा रहे थे. सूत्रों की मानें तो प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोके जाने की कोई वजह नहीं बताई है. 

अबू धाबी में बनने जा रहा पहला हिन्दू मंदिर, पीएम मोदी का है बड़ा योगदान

यह बोले अखिलेश यादव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार डरी हुई है. वह छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे लेकिन उन्हें बेवजह लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया.इससे पहले बीते सोमवार को अखिलेश यादव ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में एसपी-बीएसपी गठबंधन मोदी रथ को रोकने में हर हाल में कामयाब होगा. कार्यकर्ता चुनाव के लिए जी-जान से गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में जुट जाएं. 

संसद में लगी अटल जी की तस्वीर, राष्ट्रपति कोविंद ने किया अनावरण

विरोधियों पर जमकर बरसे 

जानकारी के लिए बता दें उन्होंने कहा कि एसपी संरक्षक मुलायम सिंह मैनपुरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं. हमें उन्हें रिकार्ड मतों से जिताना है. अखिलेश यादव ने यह भी कहा था कि कांग्रेस का रोड शो अच्छी बात है. राजनीतिक दलों को कार्यक्रम करते रहना चाहिए. चुनाव करीब है. पांच साल में बीजेपी को देख लिया. एसपी-बीएसपी गठबंधन में बहुत से दल शामिल हैं. वह सब मदद करेंगे.

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट बार एसोसिएशन की कमलनाथ सरकार को खुली चेतावनी

मुख्यमंत्री सुकन्या योजना समारोह में बोले सीएम रघुबर, पहले पढाई फिर बेटी की बिदाई

सीएम नितीश कुमार की अध्यक्षता में हुई एनडीए की बैठक, चर्चा का केंद्र रहा बजट