'मोदी-शाह इस्लाम कबूल लो..', कहने वाले मौलाना तौकीर रजा पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा
'मोदी-शाह इस्लाम कबूल लो..', कहने वाले मौलाना तौकीर रजा पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा
Share:

 

लखनऊ: अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा पर भी अब योगी सरकार ने शिकंजा कस दिया है। मौलाना के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, IMC प्रमुख तौकीर रजा ने भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को एक रैली की था। जिसके बाद उनके खिलाफ बरेली कोतवाली की पुलिस ने केस दर्ज किया है। 

आरोप है कि रैली के लिए 1500 लोगों को शामिल होने की इजाजत दी गई थी। मगर आयोजकों ने हजारों की भीड़ बुला ली। सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडेय ने IMC के जिलाध्यक्ष फरहत खान और महानगर अध्यक्ष मखदूम बेग के आवेदन पर रविवार 19 जून को प्रदर्शन की इजाजत दी थी। अनुमति में स्पष्ट निर्देश दिए गए थे कि 1500 लोगों से अधिक की भीड़ इस्लामिया ग्राउंड में नहीं होगी और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि, IMC के नेताओं ने अनुमति की शर्तों का उल्लंघन किया। रैली में 1500 लोगों के जगह हजारों की भीड़ बुलाई गई। इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडे की तरफ से कोतवाली में IMC जिला अध्यक्ष फरहत खान और महानगर अध्यक्ष मखदूम बेग के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि इसी रैली में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (IMC) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कलमा पढ़ कर इस्लाम को समझने की सलाह दे डाली थी। इसके साथ ही मौलाना ने उन्हें मुस्लिम बन जाने के लिए भी कहा था।

अनिल देशमुख और नवाब मलिक को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, नहीं मिली मतदान की अनुमति

मासूम बच्चों को पैसे देकर अपना प्रचार करवा रही AAP, वीडियो वायरल होने के बाद घिरे केजरीवाल !

'कुत्ते की मौत' के बाद अब 'हिटलर की मौत' मरेगा मोदी.., जुबान से लगातार जहर उगल रहे कांग्रेस नेता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -