मासूम बच्चों को पैसे देकर अपना प्रचार करवा रही AAP, वीडियो वायरल होने के बाद घिरे केजरीवाल !
मासूम बच्चों को पैसे देकर अपना प्रचार करवा रही AAP, वीडियो वायरल होने के बाद घिरे केजरीवाल !
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) पर पैसे देकर मासूम बच्चों से अपना प्रचार करवाने के आरोप लगे हैं। दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि AAP राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए इतना गिर चुकी है कि अब वह छोटे-छोटे बच्चों को पैसे देकर अपना चुनाव प्रचार करवा रही है। 

 

आदेश गुप्ता ने एक वीडियो Twitter पर साझा करते हुए निर्वाचन आयोग से आग्रह किया है कि इस वीडियो पर संज्ञान लेकर AAP और उसके प्रत्याशी दुर्गेश पाठक पर बाल मजदूरी अधिनियम के तहत कार्रवाई करें। आदेश गुप्ता ने कहा कि आप प्रत्याशी दुर्गेश पाठक, खुद ही बाल अधिकार संरक्षण आयोग के मेंबर हैं। यह संस्थान बच्चों के साथ हो रही नाइंसाफी के खिलाफ आवाज उठाता है। यदि दुर्गेश खुद ऐसा काम कर रहे हैं, तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि AAP अध्यक्ष समेत पार्टी के बाकी सदस्य दिल्ली के बच्चों के भविष्य को लेकर कितने संवेदनशील होंगे ?

भाजपा नेता ने आगे कहा कि यह ऐसा नहीं है कि केजरीवाल और उनकी पार्टी ने इन स्कूल जाने वाले बच्चों के हाथों में पहली बार अपनी पार्टी के पर्चे और झंडे थमाए हैं, बल्कि पहले भी दिल्ली की सडक़ों पर भी हम देख चुके हैं कि केजरीवाल किस तरह अपना चेहरा चमकाने के लिए स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों का उपयोग करते हैं। जिन बच्चों के हाथों में किताबें और कलम होनी चाहिए, उनके हाथों में प्रदूषण मुक्ती के नाम पर, अपना होर्डिंग थमाकर अपना प्रचार करवाने का काम भी केजरीवाल ने किया है और उस प्रदूषण मुक्त प्रचार का परिणाम आज सभी के सामने हैं। 

 

वहीं, आदेश गुप्ता ने एक और ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने बताया है कि, उनकी शिकायत के बाद दुर्गेश पाठक को नोटिस जारी किया गया है, जिसकी कॉपी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, नाबालिग बच्चों को पैसे देकर अपना प्रचार करा रहे दुर्गेश पाठक के खिलाफ मेरी शिकायत पर आज NCPCR द्वारा उनके खिलाफ आचार संहिता एवं Juvenile Act के उल्लघंन के तहत कार्रवाई का नोटिस जारी किया गया है। हमारा @CeodelhiOffice से अनुरोध है कि इसका संज्ञान लेकर उनका चुनाव रद्द किया जाए।

'कुत्ते की मौत' के बाद अब 'हिटलर की मौत' मरेगा मोदी.., जुबान से लगातार जहर उगल रहे कांग्रेस नेता

नूपुर शर्मा के खिलाफ बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव पारित, लेकिन शिवलिंग के अपमान पर 'ममता' की चुप्पी

'RSS का छिपा हुआ एजेंडा है अग्निपथ..', सेना को लेकर कुमारस्वामी ने दिया विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -