जन विश्वास रैली के दौरान आपस में भिड़े भाजपाई, जमकर हुई मारपीट
जन विश्वास रैली के दौरान आपस में भिड़े भाजपाई, जमकर हुई मारपीट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में स्टेज पर बैठने को लेकर भाजपा कार्यकर्ता आपस में ही लड़ पड़े. इसके बाद वहां भगदड़ मच गई. वहां मौजूद अन्य लोगों ने मामले को ठंडा कराया. बताया जा रहा है कि मौजूदा भाजपा MLA के समर्थकों ने जिला उपाध्यक्ष और उनके समर्थकों के साथ हाथापाई की. दरअसल, पार्टी की जन विश्वास रैली बुधवार शाम छिबरामऊ में पहुंची थी. नगर भ्रमण के बाद शहर के पूर्वी बाईपास पर मौजूद नेहरू महाविद्यालय में जनसभा आयोजित की गई थी. यहां काफी भव्य मंच तैयार किया गया था.

मंच पर उस वक़्त अफरातफरी मच गई, जब कुछ कार्यकर्ताओं की एक स्थानीय भाजपा के कद्दावर नेता विपिन द्विवेदी से मंच पर बैठने को लेकर कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू हो गई. भाजपा के वरिष्ठ नेता जन संकल्प रैली की जनसभा में मंच को साझा करने पहुंचे थे. उनको मंच पर देखते ही कुछ कार्यकर्ता गुस्सा हो गए और फिर मंच पर पहुंच गए.

मामले में विपिन द्विवेदी मौजूदा भाजपा MLA अर्चना पांडे के समर्थकों पर मारपीट का इल्जाम लगा रहे हैं. वहीं सपा के पूर्व MLA अरविंद यादव इस मामले को भाजपा नेताओं की आपस में वर्चस्व की जंग बता रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष विपिन द्विवेदी ने कहा कि MLA अर्चना पांडेय के मामा बृजेश संजय चतुर्वेदी ने हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई की, जब हमने मंच पर चढ़ने की कोशिश की, तो विधायक के मामा के लड़के रवि चतुर्वेदी मुझे रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद यह झड़प हुई. 

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -