आमने-सामने भिड़ गए बस और ट्रक, भयावह हादसे में 14 लोगों की मौत, कई घायल
आमने-सामने भिड़ गए बस और ट्रक, भयावह हादसे में 14 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तिंदवारी थाना क्षेत्र के निकट एक बस और ट्रक की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। बस और ट्रक की इस भिड़ंत से बस में बैठे यात्रियों में से 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं उपचार के दौरान 2 और लोगों की मौत हो गई। सीएम योगी के संज्ञान में आते ही उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके पहले उन्होंने हादसे में मृत लोगों के प्रति शोक संवेदना जाहिर की है।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर की तरफ से आ रही बस में तक़रीबन 45 लोग सवार थे। लोगों की सूचना पर पुलिस भी जल्दी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है मृत लोगों को पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया है। यह हादसा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा इलाके में हुआ है। 

अस्पताल में भी कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घायलों में कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। सभी घायल लोगों को पुलिस ने डायल 100 की गाड़ी से उपचार हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर रूप से घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने संभावना जताई है कि मृतकों की तादाद बढ़ सकती है। फिलहाल सभी गंभीर रूप से घायल लोगों का उपचार चल रहा है।

कौन है NCP विधायक दल का नेता? अजित पवार या जयंत पाटिल

अब नहीं रुलाएंगे प्याज के दाम, मिस्र से जल्द आने वाली है 6,090 टन की खेप

सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में जीत हासिल करने की तैयारियों में जुटी साइना नेहवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -