बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, पानी से भरे गड्ढे में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 की मौत
बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, पानी से भरे गड्ढे में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 की मौत
Share:

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में नेशनल हाइवे पर बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. यहां एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. हादसे में कार में सवार सभी छह लोगों की जान चली गई है. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के सिवा नगर के पास ये हादसा हुआ है.

गांव वालों ने जानकारी देते हुए बताया है कि बाइक सवार को बचाने के दौरान कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. ग्रामीणों ने घटना के तत्काल बाद सभी लोगों को पानी से बाहर निकाला. पुलिस को सूचना दी गई, किन्तु किसी की जान नहीं बची. सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. नेशनल हाईवे 730 पर हुए इस हादसे सभी शवों को अस्पताल पहुंचाया गया है. बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने हादसे के बारे में जानकरी देते हुए बताया है कि महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र में दुखद घटना हुई है.

जानकारी के मुताबिक, गोंडा के तरबगंज के रहने वाला परिवार स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार था. इसकी एक बाइक को बचाने के चक्कर में जिसमें कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में डूब गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को निकाला और अस्पताल पहुंचाया. इनमें 3 पुरुष और 3 महिलाएं हैं. सभी को मृत घोषित किया गया है. वहीं बाइक सवार व्यक्ति का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

तहरीक-उल-मुजाहिदीन के 7 आतंकियों के खिलाफ NIA ने दाखिल की चार्जशीट

'शिवराज' को जेपी नड्डा ने बताया नंबर वन, कहा- 'मीडिया खबरों के आधार पर CM नहीं बदले जाते'

इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -