इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक
इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी स्थित इजरायल दूतावास के बाहर ब्लास्ट के केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के कारगिल से चार युवकों को अरेस्ट कर लिया है। इन्हें कारगिल से ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इजरायल दूतावास के बाहर हुए धमाके के सिलसिले में चार छात्रों से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने इन चार लोगों को बुधवार (23 जून 2021) को अरेस्ट किया। इनकी आयु 21 से 25 साल के बीच है। ये सभी मध्यमवर्गीय परिवारों से आते हैं और कॉलेज के स्टूडेंट हैं। स्पेशल सेल के बाद NIA भी इनसे पूछताछ कर सकती है। इससे पहले इस केस की जाँच कर रही राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) ने 15 जून 2021 को दो संदिग्धों का CCTV फुटेज जारी किया था। इसमें दो संदिग्ध दूतावास के बाहर जाते हुए नज़र आए थे। NIA ने इन संदिग्धों की पहचान बताने वालों को 10 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था।

NIA ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'इन लोगों की शिनाख्त और गिरफ्तारी के लिए जानकारी देने पर 10 लाख रुपए (प्रत्येक के लिए) की नकद राशि इनाम में दी जाएगी। अगर आप किसी को पहचानते हैं तो do.nia@gov.in, info.nia@gov.in या 011-24368800 और 9654447345 पर जानकारी दें।' NIA ने आरोपितों के वीडियो और तस्वीर के लिए गूगल ड्राइव का लिंक भी साझा किया था।

युगांडा में कोविड नेशनल प्रेयर के लिए सार्वजनिक अवकाश

पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने आज दी बड़ी राहत, जानिए क्या है नया दाम?

आरबीआई ने गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी के लिए लाभांश वितरण मानदंड किया निर्धारित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -