Video: 'ममता बनर्जी' की पुलिस को लोगों ने कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा, बोले- तुम्हारा 'खेला' करवा देंगे
Video: 'ममता बनर्जी' की पुलिस को लोगों ने कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा, बोले- तुम्हारा 'खेला' करवा देंगे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता को अरेस्ट करने पहुँची बंगाल पुलिस को स्थानीय लोगों द्वारा कमरे में बंद करके पीटने का मामला प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा नेता योगेश वार्ष्णेय ने ममता बनर्जी का सिर कलम करने पर 11 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था।

 

यह बयान वार्ष्णेय ने चार वर्ष पूर्व हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के बाद दिया था। उसी मामले में बंगाल पुलिस शुक्रवार (17 सितंबर) को अलीगढ़ पहुँची थी। किन्तु यहाँ स्थानीय लोगों ने बंगाल पुलिस की कमरे में बंद कर बुरी तरह पीट डाला। देर रात तक चले हंगामे के बाद अलीगढ़ पुलिस ने उन्हें बचाया। वायरल हो रहे वीडियो में लोग बंगाल पुलिस को पीटते हुए कह रहे हैं कि, तुम्हारा खेला करवा देंगे। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले बयान को लेकर कोलकाता में वार्ष्णेय के खिलाफ 3 केस दर्ज किए जा चुके हैं। 

 

17 सितंबर को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय के घर पश्चिम बंगाल CID के सब इंस्पेक्टर शुभाशीष और सिपाही आलमगीर गिरफ्तारी और कुर्की संबंधी नोटिस लेकर सादे कपड़ों में अलीगढ़ पहुँचे थे। हालाँकि, इससे पहले भी बंगाल पुलिस योगेश को गिरफ्तार करने के लिए अलीगढ़ आ चुकी है, किन्तु शुक्रवार को उनके साथ जैसा व्यवहार हुआ, वैसा इससे पहले कभी नहीं हुआ था।

अब 'बाल विवाह' का पंजीकरण करेगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार, विधानसभा में कानून लाए शांति धारीवाल

पंजाब में सीएम अमरिंदर सिंह को कुर्सी से हटाएगी कांग्रेस ?

नागालैंड के पूर्व राज्यपाल आर एन रवि ने इस पद के लिए ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -