'मुस्लिम बन जा, वरना श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा..', रेप-ब्लैकमेल के बाद आरोपी ने दी धमकी
'मुस्लिम बन जा, वरना श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा..', रेप-ब्लैकमेल के बाद आरोपी ने दी धमकी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ पहले तो अली खान ने अमन बनकर 11वीं की एक नाबालिग छात्रा को अपने प्रेम जाल में फांसा और फिर लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 6 माह तक ब्लैकमेल करता रहा। उसने छात्रा को किडनैप भी किया था। यही नहीं, अली खान, पीड़िता पर धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने का भी दबाव डालता था और इंकार करने पर उसके साथ मारपीट करता था। लड़की जब मुस्लिम बनने से इंकार करती, तो अली खान उसे श्रद्धा वॉकर की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता था।

अली खान के जुल्म से तंग आकर लड़की के परिजनों ने शुक्रवार (03 फरवरी) को हापुड़ के गढ़़मुक्तेश्वर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है। तहरीर के अनुसार, 6 माह पहले छात्रा के पास एक अज्ञात नंबर से फोन  आया था। फोन पर आरोपी ने छात्रा को अपना नाम अमन बताया और बातें करने लगा। यही नहीं, वह स्कूल आते-जाते छात्रा का पीछा भी करने लगा और किसी प्रकार उसे अपने प्रेम जाल में फँसा लिया।

अली खान ने छात्रा को मिलने के बहाने बुलाया और गौतमबुद्ध नगर में स्थित एक रूम में ले गया। इस दौरान नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो दिखाकर वह छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा और शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच छात्रा को अमन के अली खान होने की जानकारी मिली। छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती सुना दी। लोक-लाज के भय से परिवार पुलिस तक नहीं पहुँचा। रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद आरोपित अली खान का मनोबल बढ़ गया और उसकी हरकतें भी बढ़ गईं।

जानकारी के अनुसार, स्कूल जा रही छात्रा को अली खान ने 23 जनवरी 2023 को किडनैप कर लिया था और फिर उसके साथ फिर बलात्कार किया। आरोप है कि इस दौरान अली खान ने छात्रा से अप्राकृतिक शारीरिक संबंध भी बनाए। छात्रा पर धर्म बदलकर मुस्लिम बनने का दबाव भी बनाया। धर्म परिवर्तन न करने पर छात्रा को श्रद्धा वॉकर की तरह टुकड़े-टुकड़े कर डालने की धमकी दी। स्थानीय ASP मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया है कि आरोपित फरार है और उसकी खोजबीन की जा रही है। जल्दी ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बीते 6 वर्षों में कैसे बदला यूपी ? देश की इकॉनमी में शीर्ष पर पहुंचा, 8% से अधिक है ग्रोथ रेट

पंजाब में महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, भगवंत मान ने बढ़ाया सेस

रामचरितमानस: 'हिन्दुओं को जातियों में बांटकर गृहयुद्ध छेड़ने की साजिश..', स्वामी प्रसाद पर भड़कीं सपा नेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -