रामचरितमानस: 'हिन्दुओं को जातियों  में बांटकर गृहयुद्ध छेड़ने की साजिश..', स्वामी प्रसाद पर भड़कीं सपा नेत्री
रामचरितमानस: 'हिन्दुओं को जातियों में बांटकर गृहयुद्ध छेड़ने की साजिश..', स्वामी प्रसाद पर भड़कीं सपा नेत्री
Share:

लखनऊ: हिन्दुओं के पवित्र धर्म ग्रन्थ रामचरितमानस के खिलाफ निरंतर अपमानजनक बयान दे रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ उन्हीं की पार्टी की नेता ने मोर्चा खोल दिया है। सपा प्रवक्ता डॉक्टर रोली तिवारी मिश्रा ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने की माँग तक कर दी है। डॉक्टर रोली ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए अपनी ही पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोला है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

 

सपा प्रवक्ता रोली तिवारी ने ट्विटर पर आज शुक्रवार (3 फरवरी) की सुबह स्वामी प्रसाद मौर्य पर धार्मिक उन्माद और जातीय संघर्ष फैलाने की कोशिश करने का इल्जाम लगाया। उन्होंने स्वामी प्रसाद को धर्मद्रोही बताते हुए राष्ट्र के लिए खतरा करार दिया है। यही नहीं, रोली तिवारी ने पीएम मोदी और सीएम योगी को टैग करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य पर रासुका लगाते हुए कार्रवाई करने की माँग की है। एक ट्वीट में रोली तिवारी ने पूछा है कि 'सनातन धर्म के खिलाफ़ साजिश कर हिंदू जातियों को बाँटकर क्या देश में गृहयुद्ध जैसी भूमिका रची जा रही है?' बता दें कि रोली तिवारी बीते कई दिनों से सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जुबानी हमला कर रहीं हैं।

 

गुरुवार (2 फरवरी) को अपने एक ट्वीट में रोली तिवारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य को रामचरितमानस पर शास्त्रार्थ की चुनौती दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'मैं अपनी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री स्वामी प्रसाद मौर्य को श्रीरामचरितमानस पर जनता के सामने Live शास्त्रार्थ के लिए आमंत्रित करती हूँ। अगर मैं उनसे हार गई तो राजनीति छोड़ दूँगी।'

वहीं, गुरुवार को ही एक अन्य ट्वीट में रोली ने कहा था कि अगर उन्हें अपने राजनीतिक भविष्य और सनातन धर्म में से किसी एक को चुनना पड़ा, तो वे सनातन धर्म को चुनेंगी। इसके अगले दिन यानी आज शुक्रवार (3 फरवरी) को उन्होंने लिखा है कि 'एक तरफ राजनीतिक पद लाभ थे, दूसरी तरफ प्रभु श्रीराम और श्रीरामचरितमानस, मैंने प्रभु श्रीराम को चुना।' रोली तिवारी द्वारा किए गए इन ट्वीट्स के बाद सपा के समर्थक ही उन पर हमला कर रहे हैं। बता दें कि, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी स्वामी प्रसाद को नसीहत देने की बजाए उनका समर्थन करते नज़र आ रहे हैं। 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुखद हादसा, दो कारों में आमने-सामने की टक्कर, 5 की मौत

मानहानि मामले में अरविन्द केजरीवाल को बड़ी राहत, कोर्ट ने ख़ारिज किया मुकदमा

अखिलेश यादव के काफिले में बड़ा हादसा, आपस में भिड़ गई गाड़ियां, कई घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -