पालतू कुत्ते की हत्या कर लाश को तालाब में फेंकने गई मालकिन, खुद भी डूबी, मौत
पालतू कुत्ते की हत्या कर लाश को तालाब में फेंकने गई मालकिन, खुद भी डूबी, मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बेहद चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक पालतू कुत्ते ने अपनी ही मालकिन को काट लिया। जिसके बाद मालकिन इतना गुस्सा हुई कि उसने कुत्ते को बेरहमी से मौत के घाट उतर दिया। इसके बाद जब वह कुत्ते के शव को तालाब में फेंकने के लिए गई, तो खुद भी उसमें डूब गई। इससे महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने कुत्ते का शव और मालकिन का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, मामला लखनऊ के PGI थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डालोना गांव का है। यहां रूबी नामक एक महिला अपने पति और दो बच्चों संग रहती थी। यहां उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी रहता था। शनिवार (7 जनवरी) को पालतू कुत्ते ने रूबी को काट लिया। इससे पहले भी कुत्ते ने उनके बेटे को काटा था। कुत्ते की इस हरकत से रूबी नाराज़ हो गई। जिसके बाद उसने कुत्ते की हत्या कर दी। फिर कुत्ते के शव को फेंकने के लिए वह घर के नजदीक मौजूद एक तालाब में गई। जब बहुत देर तक रूबी घर नहीं लौटी तो पति उसे देखने के लिए तालाब के पास पहुंचा।

तालाब के पास पति को रूबी की चप्पल नज़र आई। जिसके बाद उसने फ़ौरन ग्रामीणों से मदद मांगी। गांव वालों ने रूबी को खोजना शुरू किया, तो उन्हें तालाब में रूबी का शव तैरता दिखा। गांव के कुछ लोगों ने फ़ौरन रूबी के शव को बाहर निकाला। पुलिस को भी सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पति का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। पूर्वी जोन के ADCP सैयद अली अब्बास के अनुसार, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'2023 में नक्सलवाद मुक्त होगा छत्तीसगढ़..', कांग्रेस शासित राज्य में अमित शाह का ऐलान

शिक्षा भर्ती घोटाला: पार्थ और अर्पिता की जमानत याचिका ख़ारिज, न्यायिक हिरासत बढ़ी

ऑनलाइन आर्डर कर मंगाई बिरयानी, खाने से 20 वर्षीय लड़की की मौत, जांच शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -